बेरहामपुर की पुलिस ने नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में तीन युवक हुए गिरफ्तार

बेरहामपुर-ओडिशा: बेरहामपुर सदर पुलिस ने दो दिन पहले यहां गंजम जिले में दस वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में तीन नाबालिग लड़कों को हिरासत में लिया। आरोपी तीनों से पुलिस पूछताछ कर रही है और बाद में दिन में किशोर अदालत में भेज दिया जाएगा। नाबालिग लड़की के माता-पिता दिहाड़ी मज़दूर हैं और किस्मत वाले दिन बेरहामपुर गए थे। पलटने पर उसके मोहल्ले के तीन लड़के घर में घुस आए और लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में वे वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। इसके बाद, जब उसके माता-पिता शाम को घर लौटे तो दुष्कर्म करने वाले बचे ने उन्हें यह आदेश सुनाया, जिसके बाद स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज की गई।

अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) बेरहामपुर सदर, जयंत कुमार महापात्र ने कहा कि तीनों आरोपियों और नाबालिग लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जाएगा। मामले की आगे की जांच जारी है। इससे पहले दो फरवरी को महाकलापदा पुलिस ने दो भाइयों को एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को अगवा करने और केंद्रपाड़ा जिले के डेरबिश ब्लॉक में एक घर में पांच दिनों तक उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

महाकालपाड़ा के एक कॉलेज में प्लस टू आर्ट्स की छात्रा को 29 जनवरी को भाई की जोड़ी ने अगवा कर लिया था। अगले दिन उसकी मां द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने के बाद, पुलिस ने जांच शुरू की और दोनों भाइयों को डरबिश में उनके ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया।

Back to top button