बेबी बंप के साथ रिलीज हुआ मीरा राजपूत का पहला एड वीडियो, हाॅट लुक में ढाया कहर

सभी जानते हैं कि शाहिद कपूर एक बार फिर पापा बनने जा रहे हैं। जिससे शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जिंदगी खुशियों से भरी हैं। एक्टर ना होते हुए भी मीरा राजपूत किसी सेलिब्रिटी से कम नही हैं। मीरा राजपूत को कई एड फिल्म के आॅफर भी आते रहते हैं। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का एड वीडियो जारी हो गया है। लंबे अरसे से मीरा राजपूत के एक्टिंग डेब्यू को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे थे। तो अब मीरा अपने पहले वीडियो में एक मां बनने के अच्छे और बुरे दोनों एक्सपीरियंस को कैमरे पर बयां करती नजर आ रही हैं।

बता दें कि एक स्कीनकेयर ब्रांड की इस एड में अपने मदरहुड एक्सपीयरेंस को शेयर करते हुए मीरा किसी प्रोफेशनल मॉडल से कम नजर नहीं आ रहीं। वीडियो में मीरा का फुल ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में बेबी बंप भी साफतौर से नजर आ रहा है। लाइट मेकअप के साथ मीरा के बोलने का अंदाज असरदार दिख रहा है। एड में मीरा प्रेग्नेंसी के बाद अपने खोए हुए ग्लो को वापिस पाने के बारे में कहती नजर आ रही हैं कि मां बनने का मतलब ये नहीं कि आप अपने बारे में सोचना बंद कर दें।

प्रियंका चोपड़ा की इस नई सेल्‍फी को चंद मिनटों में लाखों लाइक्‍स…

वह कहती हैं कि जब उन्होंने पहली बार मी‍शा को अपनी बाहों में लिया था तब ये एक जादूभरा एहसास था। मीरा ने इस वीडियो में पति शाहिद का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी में मीशा के आ जाने से उनका रिश्ता और गहरा हो गया।

बता दें काफी समय से इस बात की चर्चा थी कि मीरा को उनकी बेटी मिशा के साथ एक बेबी स्क‍िनकेयर प्रोडक्ट की एड ऑफर की गई थी। लेकिन मीरा की इस एड में मीशा नहीं है। मीशा ने अपने इसी वीडियो में अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की भी घोषणा कर दी है और कहा है कि अब वह अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं।

Back to top button