बेडरूम में कैमरा लगा बनाया अश्लील वीडियो, अब…

आगरा। एक महिला ने पति पर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पत्नी ने शिकायत पुलिस में की है। वहीं, पति का कहना है कि बेडरूम में कैमरा पत्नी पर नजर रखने के लिए लगाया था।

बेडरूम में कैमरा

टूंडला की रहने वाली महिला की शादी साल 2013 में आगरा के युवक से हुई। आरोप है कि दहेज उत्‍पीड़न के बाद पत्‍नी मायके चली गई।

छह महीने पहले कोर्ट ने पति को आदेश दिया कि पत्‍नी को मकान का एक कमरा और ढाई हजार रुपए भरण-पोषण के रूप में दिया जाए। 5 दिसंबर को पत्‍नी घर आई। यहां उसे एक किराए का कमरा दे दिया गया।

महिला के मुताबिक़ कमरे की एक चाबी उसके पास और दूसरी ससुरालवालों के पास थी। महिला के मुताबिक, रात को वह साड़ी बदलकर सो गईं। सुबह कपड़े बदलते समय उसकी नजर खुफिया कैमरे पर पड़ी।
पीडि़त महिला के मुताबिक, उसने पति से शिकायत की तो उसने झगड़ा शुरू कर दिया।

महिला का कहना है कि पति मुझे ब्‍लैकमेल करते हुए कहा, ‘ये कैमरे तुम्‍हें बदनाम करने के लिए लगाए हैं। वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डालूंगा और तुम्‍हें बदनाम करूंगा।’

14 दिसंबर को पीड़ि‍ता ने एसएसपी प्रीतिंदर सिंह से मामले की शिकायत की थी।  19 दिसंबर को पु‍लिस आरोपी के घर पहुंची, जहां कमरे, किचन और आंगन तक में कैमरा लगा हुआ मिला। इसकी रिकॉर्डिंग भी जारी थी।

पुलिस ने जब आरोपी पति से डीवीआर हार्ड डिस्‍क मांगी, तो उसने कहा कि यह सब डराने के लिए किया है। हकीकत में रिकॉर्डिंग नहीं हो रही है। पुलिस के सख्ती बरतने पर उसने वीडियो रिकॉर्डिंग की बात मान ली और हार्ड डिस्‍क सौंप दी।

पुलिस पूछताछ मे पति ने कहा, पत्‍नी शादी के बाद से ही बिना वजह के झगड़ा करती रहती है। कई बार आत्‍महत्‍या की कोशिश कर चुकी है। पति ने अपना परिचय दिल्‍ली की तीस हजारी कोर्ट में वकील के तौर पर दिया।

उसने बताया कि पत्‍नी की गलत हरकत के अंदेशे के चलते कैमरे लगाने की बात बताई। पति ने कहा मामले में बदनाम करने का कोई इरादा नहीं है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। मौके पर बरामद हार्ड डिस्क को भी जांच के लिए भेज दिया है।

Back to top button