बेगूसराय में 10वीं के छात्र की अपहरण कर की गई हत्या…

बेगूसराय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में 10वीं के छात्र की अपहरण कर हत्या कर दी गई। और शव को बोरिंग में फेंक दिया। मृतक की पहचान 15 साल के कन्हैया कुमार के रूप में हुई है। जो रविवार को कोचिंग में ट्यूशन पढ़ने गया था। जिसके बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। जिसके बाद पुलिस ने छानबीन की तो शव बोरिंग के साइफन से बरामद हुआ।

ट्यूशन पढ़ने गया था छात्र कन्हैया      

  रविवार को अपराधियों ने दसवीं के छात्र का अपहरण कर लिया। उसके बाद उसकी हत्या कर शव को केला के बगान स्थित बोरिंग के साइफन में फेंक दिया। मृतक कैंथमा मोहल्ला निवासी स्व. प्रवीण कुमार का 15 वर्षीय पुत्र कन्हैया कुमार था। मोहल्ले की सड़क पर खून के छींटे मिलने के बाद लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। बदमाशों ने शव को 100 मीटर तक खींच कर साइफन में फेंक दिया जहां उसका शव मिला।  परिजनों ने बताया की वह रविवार को शहर के महिला कॉलेज के पास एक कोचिंग में ट्यूशन पढ़ने गया था। कोचिंग से छूटने के बाद उसकी अपनी दादी से बात हुई। दादी ने कहा था कि तुम घर निकलो। मैं ई- रिक्शा आपसे आ यही हूं। 

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस                                                                                                   

दादी घर पहुंच गई लेकिन कन्हैया घर नहीं पहुंचा था। थोड़ी ही देर में उसका मोबाइल स्विच ऑफ आने लगा। परिजनों की आशंका बढ़ने लगी तो उन्होने मटिहानी थाना पहुंचकर मामले की जानकारी दी। मटिहानी थाने की पुलिस ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र का मामला बताया। उसके बाद परिजन मुफस्सिल थाना पहुंचे। थानाध्यक्ष राजेश कुमार राय रात भर उसकी तलाश करते रहे। सीसीटीवी फुटेज खंगालटे रहे। इसी बीच सोमवार की सुबह शव होने की सूचना पुलिस को मिली। मृतक कन्हैया के पिता की पहले ही सड़क हादसे में मौत हो गयी थी। उसकी मां अररिया में नर्स है। 

Back to top button