बीजेपी के इस बड़े मंत्री के बेटी का इंटिमेट विडियो हुआ वायरल

जी हाँ!! बीजेपी के एक  बड़े मंत्री के बेटी का इंटिमेट विडियो वायरल हो गया हैं जिससे बीजेपी को आगमी चुनाव में दिक्कतें झेलनी पद सकती है| असम चुनाव में बीजेपी से जीतने वाली मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल अंगूरलता डेका के नाम पर अपनी फोटो के वायरल होने के कारण सपना व्यास पटेल काफी चर्चा में रहीं। अपने फोटो के वायरल होने के बारे में खुद सपना ने ही सामने आकर बताया था कि यह उनकी फोटो है ना कि अंगूरतला डेका की। आपको सपना के बारे में बता दे कि सपना गुजरात के पूर्व हेल्थ मिनिस्टर जयनारायण व्यास की बेटी हैं और पेशे से एक फिटनेस ट्रेनर हैं।

बीजेपी के इस बड़े मंत्री के बेटी का इंटिमेट विडियो हुआ वायरल

 सपना गुजरात के अहमदाबाद में रहती हैं और अपने हॉट फिगर के चलते लाखों दिलों पर राज कर रही है। लेकिन आपको बता दे कि इनके इस हॉट फिगर के पीछे भी एक कहानी छुपी हुई है। जी हां, सपना पहले काफी मोटी थीं। इसके कारण ही लोग उन्हें चिढ़ाते भी थे। लेकिन सपना ने अपना वजन कम करने का ठान लिया। सपना ने डाइट कंट्रोल के साथ ही कार्डियो एक्सरसाइज और टेनिस खेलकर अपने वजन को कम किया।

बीजेपी के इस बड़े मंत्री के बेटी का इंटिमेट विडियो हुआ वायरल
सपना व्यास पटेल का पहले काफी मोटी हुआ करती थीं। साल 2012 में उन्होंने एक साल में ही अपने शरीर का वजन 86 किग्रा से घटाकर 53 तक कर लिया। वह भी किसी दवा या जिम जाकर कसरत किए बिना। यानी सपना ने एक साल में 33 किलो वजन घटाया। उन्होंने न केवल अपना वजन घटाया, बल्कि आज वे रिबॉक की सर्टिफाइड ट्रेनर भी हैं। इतना ही नहीं, यू-ट्यूब पर डाउनलोड सपना का वीडियो अब तक लगभग 29 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। इनमें से कई लोग तो उनसे संपर्क भी कर चुके हैं।
सपना ने अपनी शुरुआती पढ़ाई अहमदाबाद से की। उन्होंने सेंट जेवियर कॉलेज से साइकोलॉजी में ग्रेजुएशन किया। इसके बाद उन्होंने इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट निरमा यूनिवर्सिटी से एमबीए किया। 2010 में सपना ने रिबॉक प्रोफेशनल फिटनेस ट्रेनिंग कोर्स ज्वाइन किया। सपना ने अहमदाबाद के इंडियन मैनेजमेंट एकेडमी से लाइफस्टाइल ब्रांड मैनेजमेंट में पीएचडी भी किया है। सपना इंस्टाग्राम, फेसबुक समेत कई सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर एक्टिव हैं और अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।
अपने स्लिम फिगर को लेकर सपना कहती है कि आपको अपना वजन कम करने के लिए जिम जाकर पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है। आप डेली 1 घंटे की वॉक और 45 मिनट अन्य एक्सरसाइज करके भी अपना वजन कंट्रोल कर सकते हैं। अपने वजन को कम करके कई लोगो को इंस्पायर करने वाली सपना आज लोगों को ट्रेनिंग देने के साथ-साथ मोटीवेट भी करती हैं।
लगभग दो साल पहले सपना का वजन 85 किग्रा था। लेकिन उन्होंने अपना 33 किलो वजन कम कर लिया। सपना ने अपना अनुभव खुद तक ही सीमित नहीं रखा, बल्कि वजन कम करने की टिप्स अब उनसे कोई भी ले सकता है। उन्होंने यू-ट्यूब पर लगभग जब अपने वेट लॉस का वीडियो अपलोड किया तो मात्र एक ही महीने में 147 देशों के 27 लाख लोगों ने इसे पसंद किया। इसके अलावा सपना फेसबुक के सहारे भी हजारों लोगों को वजन घटाने के टिप्स दे चुकी हैं।

Back to top button