बिहार: सीमांचल में चुनावी हलचल, आज पहली बार पूर्णिया से हुंकार भरेंगे राहुल गांधी

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज बिहार के पूर्णिया जिले के रंगभूमि मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। चुनाव की घोषणा के बाद राहुल गांधी की बिहार में यह पहली जनसभा है। इसके लिए पार्टी की ओर से तैयारियां पूरी कर ली गयी है। बता दें कि कल ही महागठबंधन ने अपनी सीटों का ऐलान किया है और इसके साथ ही प्रथम चरण के मतदान के लिए प्रत्याशियों की भी घोषणा की है।बिहार: सीमांचल में चुनावी हलचल, आज पहली बार पूर्णिया से हुंकार भरेंगे राहुल गांधी

पिछली बार भी महागठबंधन के हिस्से रहा था सीमांचल क्षेत्र

लोकसभा चुनाव के लिए पूर्णिया में दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल को मतदान होना है और इसी क्रम में आज राहुल गांधी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसमें वो बिहार की और केंद्र की एनडीए सरकार पर जमकर निशाना साधेंगे। बता दें कि सीमांचल का इलाका पिछले लोकसभा चुनाव में मोदी लहर के बाद भी महागठबंधन के पक्ष में रहा था।

राहुल गांधी हेलिकॉप्टर से पूर्णिया के स्थानीय इंदिरा गांधी स्टेडियम पहुंचेंगे। इस अवसर पर बिहार कांग्रेस के कई बड़े नेता इस कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। नेताओं और कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा है। 

चाक-चौबंद है सुरक्षा व्यवस्था

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के आगमन को लेकर शहर के साथ-साथ रंगभूमि मैदान में चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था की गई है। उनके दोपहर 12 बजे तक पूर्णिया पहुंचने की संभावना है। वे पूरे सीमांचल में महागठबंधन के पक्ष में माहौल बनाते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे। 

राहुल गांधी की इस जनसभा में उनके साथ अहमद पटेल, बिहार के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, बिहार चुनाव अभियान कमेटी के अध्यक्ष अखिलेश सिंह, कौकब कादरी, बज्रेश पांडेय के साथ-साथ केंद्र ओर राज्य के कई दिग्गज नेता भाग लेंगे।

Back to top button