बिहार के जमुई जिले में एक प्रेमी जोड़े द्वारा ख़ुदकुशी किए जाने की घटना आई सामने, पढ़े पूरी खबर

पटना: बिहार के जमुई जिले में एक प्रेमी जोड़े द्वारा ख़ुदकुशी किए जाने की घटना सामने आई है । दरअसल,  घर वालों ने उनके रिश्ते का विरोध किया था, जिसके कारण दोनों ने मंगलवार को ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। घटना जमुई एवं चौरा रेलवे स्टेशन के बीच कटौना हॉल्ट के पास की है। अहले सुबह रेलखंड पर कार्यरत गैंगमेन ने दोनों की लाश देखकर जमुई स्टेशन मास्टर और जमुई रेल थानाध्यक्ष को इसकी जानकारी दी।

घटनास्थल पर पहुंची GRP जमुई एवं मलयपुर थानाध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक की शिनाख्त सदर थाना क्षेत्र के लठाने गांव निवासी गोविंदा तांती (21) पिता उमेश तांती और जूली कुमारी (19) पिता लक्ष्मी तांती के रूप में हुई है। मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों के परिजनों को शव की पहचान के लिए घटनास्थल पर बुलाया। परिजनों ने मौके पर पहुंच लाश की शिनाख्त की। पुलिस के मुताबिक, चौरा एवं कटौना हॉल्ट के बीच पोल क्रमांक 387/5 व 387 /6 के बीच दोनों का शव बरामद हुआ।

युवक का शव डाउन एवं अप रेलखंड के बीच जबकि युवती की लाश अप लाइन के बगल में पाई गई। दबी जुबान ग्रामीण बताते हैं युवक एवं युवती रिश्ते में भाई बहन लगते थे। इस कारण दोनों के प्रेम प्रसंग का विरोध परिजन कर रहे थे। यही वजह है कि सोमवार को दोनों प्रेमी युगल घर छोड़कर फरार हो गए और मंगलवार की सुबह दोनों के सुसाइड की खबर परिजनों को मिली ।

Back to top button