बिजनेस में हो रहे नुकसान को दूर कर देगी फेंगशुई की ये Lucky Cat, आज ही घर ले आएं

अगर आपको अपने बिजनेस  में कई तरह की मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है, तो आप फेंगशुई शास्त्र की मदद लेकर इनसे निजात पा सकते हैं। फेंगशुई में बहुत तरह की चीजें हैं जैसे लॉफिंग बुद्धा, विंड चाइम और लकी केट,  जिन्हें अपने घर और दफ्तर में रखकर आप अपनी परेशानियों को दूर कर सकते हैं। आज हम आपको लकी केट से जुड़े फायदों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अपनाकर आप अपने बिजनेस में आई मुसीबतों के साथ-साथ घर की परेशानियों को भी दूर कर सकते हैं।बिजनेस में हो रहे नुकसान को दूर कर देगी फेंगशुई की ये Lucky Cat, आज ही घर ले आएं

अगर आपका बिजनेस नहीं चल रहा है तो आप अपने दुकान या ऑफिस में लकी केट को पश्चिम दिशा में रखें। इसके लिए आपको  पीली या सफेद रंग की लकी केट चाहिए होगी। बता दें, ये लकी कैट और भी रंगों में आती है। जानें रंग के हिसाब से उसके फायदे…
गोल्डन रंग की लकी केट को आप अपने घर में गुड लक बढ़ाने के लिए रख सकते हैं। बता दें, इसे मेन हॉल में रखना चाहिए। यह घर में खुशहाली लेकर आती है।
अगर आप लंबे समय से सेहत से जुड़ी परेशानियों का सामना कर रहे हैं तो इसके लिए आप अपने कमरे की पूर्व दिशा में हरे रंग की लकी केट रखें। इससे स्वास्थ्य में सुधार हो सकता है।
अपने परिवार को लोगों की बुरी नजर से बचाने के लिए आप घर में नीले रंग की लकी केट को उत्तर दिशा में रखें।  इसके साथ ही घर से नकारात्मक ऊर्जा से भी छुटकारा मिलता है।
Back to top button