बिग बॉस के घर में चाकू से हमला फिर बाथरुम..

बिग बॉस के घर में चाकू से हमला फिर बाथरुम..बिग बॉस में हर दिन कुछ न कुछ नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस बीच महाराज-सेवक टास्क के दौरान कुछ ऐसा हो गया जिससे सेलेब्स के बीच भी खलबली मच गई। दरअसल रोहन मेहरा टास्क के दौरान हाथ में चाकू लेकर घूम रहे थे। तभी वहां से बानी भी गुजर रही थी।

दुर्घटनावश बानी को ही चाकू लग गया। इस बात से एक तरफ सभी घर वाले हैरान थे वहीं बानी बेहद नाराज थीं। उन्होंने सभी सेलेब्स से कहा भी कि उन्हें कुछ देर के लिए एकदम अकेला छोड़ दिया जाए। इसके बाद बानी बाथरुम में चली गई।

दूसरी तरफ रोहन भी खुदकी इस हरकत से बेहद परेशान थे। उन्होंने बानी से इस बात के लिए माफी भी मांगी। रोहन को अपने काम का पछतावा था। यही कारण था कि वो भी फूट-फूटकर रोते हुए देखे गए। हालांकि बिग बॉस ने भी रोहन की इस गलती को संज्ञान में लेते हुए खूब डांटा।

बानी अभी तक शो में लो-प्रोफाइल रहते हुए ही खेल रही थीं। यह पहला मौका था जब बानी का गुस्सा सारे घरवालों पर एक साथ फूटा। बानी ने सेवकों के साथ ही सेलेब्स को भी जमकर खरी-खोटी सुनाई। देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में बानी का गुस्सा क्या रंग दिखाता है।

वैसे आपको बता दें कि इस टास्क में बानी का परफॉर्मेंस निखरकर सामने आया है।

Back to top button