बिग बॉस के घर में अपनी बातों से कंटेस्टेंट्स के होश उड़ाने वाली अर्चना गौतम एक बार फिर चर्चा में छाई..

अर्चना गौतम रियलिटी शो बिग बॉस 16 हारकर भी स्टार बन गई हैं। घर में उनकी बहस और हर मुद्दे पर खुलकर बोलने की आदत ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। बिंदास अर्चना का भोलापन एक बार फिर देखने को मिल रहा है, लेकिन इस बार उनकी एक छोटी गलती ने फजीहत करा दी है।

अर्चना की हुई फिर छीछालेदर

बिग बॉस के घर में अर्चना गौतम की कई बार छीछालेदर हुई। कभी उन्हें सलमान खान से तो कभी फराह खान से डाट खानी पड़ी। अब बिग बॉस 16 से बाहर आकर भी उनका यही हाल है। दरअसल, अर्चना हाल ही में एक पार्टी का हिस्सा बनी, जहां उनसे एक गलती हो गई और उनकी छीछालेदर हो गई। हालांकि, उनकी ये गलती उनके फैंस को बेहद प्यारी लग रही है और वो उनके सिंपल नेचर की तारीफ कर रहे हैं।

पार्टी में हुई ये गलती

अर्चना गौतम का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में उन्होंने बताया कि हाल ही में वो एक पार्टी में गई थीं, जहां कई और सेलेब्स भी आए थे। उनके पास कार नहीं है तो उन्होंने भाई के कहने पर एक सीएनजी कैब बुक कर ली और उससे चली गईं। बाहर निकलते ही लोगों ने उन्हें एहसास दिलाया कि अब वो एक सेलिब्रिटी हैं और इस तरह सीएनजी कार में सवारी करना उनके स्टेट्स ठीक नहीं है। हालांकि, बाद में उनकी को-कंटेस्टेंट श्रीजिता डे ने उनकी मदद की और अर्चना उनकी गाड़ी में बैठ गईं। वीडियो में अपनी इस मसूमियत को बताते हुए अर्चना खुद भी हंस पड़ी। यहां देखें अर्चना का वीडियो…

लोगों ने किया रिएक्ट

अर्चना गौतम का ये वीडियो लोगों को बेहद पसंद आया। फैंस ने उन्हें बेहद सिंपल और मासूम बताया। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, वो रियल में एक कॉमनर हैं, भाड़ में जाए सेलेब। आप ऐसे ही रहना, हमें एटीड्यूड वाले सेलेब नहीं पसंद। हसंते हुए एक अन्य यूजर ने कहा, मुझे उम्मीद है कि आप जल्द अपनी कार खरीद लोगी।  

Back to top button