बिग ने शुरू की केबीसी 12 की शूटिंग, कोरोना के बीच नए अंदाज में शेयर की तस्‍वीर

मुंबई। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के आगामी सीजन की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। बिग बी ने सोशल मीडिया पर सेट से तस्वीर शेयर की है। अमिताभ बच्चन जल्द ही टीवी पर वापस लौटने के लिए तैयार है। अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को बताया कि उन्होंने अत्याधिक सावधानी के साथ शो की शूटिंग शुरू कर दी है।

77 वर्षीय अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहते हैं और अपने प्रशंसकों के साथ जानकारी साझा करते रहते हैं। अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर केबीसी के सेट से कोलाज शेयर किया है, जिसमें सेट पर मौजूद सभी लोग ब्लू कलर की पीपीई किट्स पहने दिखाई दे रहे हैं, वहीं तस्वीर में बिग बी सूट पहने गाल पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं। बिग बी ने केबीसी के 20 साल होने पर एक पोस्ट लिखा है। अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा- ‘काम पर वापसी.. नीले पीपीई के समुद्र में .. केबीसी 12 .. 2000 से शुरू हुआ .. आज साल 2020 .. 20 साल!  .. आश्चर्य जीवन भर का।’

लोकप्रिय गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के 20 साल पूरे हो गए हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर भी केसीबी-12 की शूटिंग की तस्वीरें शेयर की है और बताया कि सुरक्षा के सभी नियमों का पालन किया जा रहा है। कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन के लिए इस बार 9 मई से रजिस्‍ट्रेशन शुरू किया गया था जिसमें 14 सवाल पूछे थे। उसके बाद 25 जून से दोबारा रजिस्‍ट्रेशन शुरू किया गया था, लेकिन यह केवल सोनी लिव यूजर्स के लिए था। कोरोना वायरस के कारण इस बार केबीसी 12 के लिए ऑडिशन डिजिटली लिया गया था।

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने कोरोना से जंग जीती है। अमिताभ बच्चन जुलाई महीने में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी थी। अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावती अस्पताल में 20 दिन से अधिक समय बिताने के बाद अगस्त की शुरुआत में घर लौटे हैं। अमिताभ बच्चन के परिवार में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। अब सभी ठीक है और घर पर हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में नजर आए थे। यह फिल्म जून में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। शूजित सरकार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ के साथ आयुष्मान खुराना भी थे। अमिताभ बच्चन जल्द ही कई फिल्मों में नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन अभिनेता इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आएंगे। इसके अलावा बिग बी निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्किनेनी नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी हैं। अमिताभ बच्चन निर्देशक नागराज मंजुले की फिल्म ‘झुंड’ में भी दिखाई देंगे। 

Back to top button