बिकनी में योग करने पर ट्रोल हुईं यह पुलिस इंस्पेक्टर, फिर पोस्ट शेयर कर दिया ऐसा जवाब…

छोटे पर्दे की मशहूर पुलिस इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला तो सबको याद ही होंगी। जी हां हम बात कर रहे हैं सीरियल एफआईआर में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाने वाली कविता कौशिक की जो आज भले ही टीवी जगत से दूरी बनाए हुए है लेकिन लाइमलाइट से बिल्कुल दूर नही हैं।

बता दें कविता कौशिक अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी योगा करते की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसे देख फैंस भी काफी खुश हो जाते है। हाल ही में उन्होंने बिकिनी में योग करते कुछ फोटो शेयर किए हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। इन तस्वीरों में कविता काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही है। 

HOLLYWOOD की इस फिल्म में दिखाया गया है रियल सेक्स, सीन देखकर…

हालांकि इन तस्वीरों के कारण कविता कौशिक काफी ट्रोल भी हो रही हैं। जिसके बाद कविता ने इन ट्रोलर्स का मुंह बंद करने के लिए करारा जवाब दिया। कविता ने इंस्टाग्राम पर लिखा – ‘किसी को भी किसी को मोटा या फिर पतला कहने का हक नहीं है। भारत में लोगों को बॉडी शेमिंग करने की आदत है। हम भारतीय लोगों के बारे में सिर्फ बातें करना जानते हैं। यही वजह है कि विदेशियो को मैं बीच पर योगा करते हुए देखती हूं। यह सब उन लोगों के लिए हैं जिन्होंने मेरी तस्वीर पर अभद्र कमेंट किए थे। पहले खुद को सुधारो।’

Back to top button