इंतजार हुआ खत्म, ‘बाहुबली 2’ का पहला पोस्टर जारी देखें वीडियो

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इस बात से तो पर्दा अगले साल उठेगा। फिल्म भी तभी रिलीज होना है। मगर इससे पहले फैन्स के लिए मेकर्स की ओर से पहला लुक जारी कर दिया गया है। 18वें मुंबई फिल्म फेस्टिवल में इसे रिलीज किया गया।'बाहुबली 2' का पहला पोस्टर

‘बाहुबली 2’ का पहला पोस्टर जारी

एस.एस.राजामौली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रभाष, राणा दागुबाती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना ने काम किया है। ‘बाहुबली 2’ की शूटिंग अब अपने अंतिम दौर में है। हैदराबाद में फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग शुरू की गई थी। शूटिंग इसी साल नवंबर में पूरी हो जाएगी।

लोगों को ‘बाहुबली’ के सीक्वल के लिए बहुत इंतजार नहीं करना होगा। फिल्म के पहले पार्ट का ट्रेलर बहुत लोकप्रिय हुआ था। सेकंड पार्ट के ट्रेलर के भी उतना ही दमदार होने की उम्मीद की जा रही है।

‘बाहुबली’ ने भारत सहित विदेश में काफी धूम मचाई थी। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर भी कई मूवीज के रिकोर्ड्स तोड़े थे। आर्ट डायरेक्टर साबू सायरिल ने बाहुबली-2 के लिए नया साम्राज्य खड़ा किया है।

बाहुबली-2 के लिए बन रहे नए साम्राज्य की कुछ तस्वीरें भी हाल ही में सामने आई थीं। बाहुबली-2 का नया सेट बनाने के लिए करीब 300 से 500 वर्कर्स लगे थे।

एक झलक मोशन पोस्टर की। आप भी इसका आनंद लीजिए।

Back to top button