बाराबंकी: खेत में मिला 15 वर्षीय किशोरी का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका…

थाना सतरिख की ग्राम पंचायत सेठमऊ के एक मजरे की निवासी अनुसूचित जाति की करीब 15 वर्षीय किशोरी अपने खेत में धान काटने गई थी। पुलिस गला दबाकर हत्या किए जाने की बात कह रही है। जबकि, ग्रामीण कपड़े अस्त-व्यस्त हाेने की बात भी बता रहे हैं। इससे दुष्कर्म की आशंका से इन्कार नहीं किया जा सकता है। मौके पर पहुंचे एएसपी आरएस गौतम का कहना है कि प्रथम दृष्टया गला दबाकर हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। अन्य बातें पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आएंगी।पुलिस ने देर रात अज्ञात पर हत्या का मुक़दमा दर्ज किया है। वहीं गांव में वारदात के बाद पुलिस तैनात है। पुलिस शव के पीएम कराने की तैयारी में जुटी है।

परिवारजन का कहना है कि किशोरी अपने खेत में धान काटने के लिए बुधवार की शाम चार बजे गई थी। शाम छह बजे तक नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन की गई। काफी देर बाद उसके पड़ोस के धान के खेत में शव मिला। ग्रामीणों का कहना है कि कपड़े अस्त-व्यस्त थे। हाथ पीछे से मुड़े हुए थे। लग रहा था जैसे हाथ पीछे से बांधे गए हों। मामला संगीन होने के चलते गांव के लोग नजदीक नहीं गए। शव की स्थिति को देखते हुए किशोरी के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही हैं.

मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलन की है और प्रभारी एस पी आर एस गौतम, एएसपी मनोज कुमार पांडेय, सीओ सदर रामसूरत सोनकर, सीओ सिटी सीमा यादव देर रात तक घटनास्थल पर जांच पड़ताल करती रहीं। देर रात मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, गांव में वारदात के बाद एहतियातन भारी पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है। शव के पोस्टमार्टम की तैयारी चल रही है पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म हुआ है अथवा नहीं इस बिंदु पर भी रिपोर्ट मांगी गई है। पीएम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

Back to top button