बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर जमकर निशाना साधा, कहा…

झारखंड के रामगढ़ विधानसभा सीट पर 27 फरवरी को वोटिंग होनी है। रामगढ़ को लेकर सियासी लड़ाई तेज हो गई है। सभी पार्टियों के स्टार प्रचारक मैदान में उतर चुके हैं और आरोप-प्रत्यारोप को सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में बीजेपी विधायक दल के नेता सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने रामगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित किया। बाबूलाल मरांडी ने रामगढ़ में एनडीए प्रत्याशी सुनीता चौधरी के पक्ष में वोट की अपील करते हुए हेमंत सरकार पर जमकर निशाना साधा। बाबूलाल मरांडी ने खासतौर पर बेरोजगारी के मुद्दे पर हेमंत सोरेन सरकार को घेरा। 

बाबूलाल मरांडी ने उठाया बेरोजगारी का मुद्दा
बाबूलाल मरांडी ने रामगढ़ में कहा कि आज झारखंड के बेरोजगार सड़कों पर हैं। नौकरी के झूठे वादों के साथ सोरेन सरकार केवल बिल दिखाकर लोगों को छलने का काम करती है। बाबूलाल मरांडी ने जनता से एनडीए प्रत्याशी को समर्थन का आह्वान करते हुए कहा कि रामगढ़ की जनता के पास अवसर है कि एनडीए प्रत्याशी सुनीता चौधरी को पक्ष में वोट देकर इस भ्रष्ट सरकार को जवाब दें। बाबूलाल मरांडी ने बेरोजगारी की समस्या का जिक्र करते हुए कहा कि नौकरी के झूठे वादों के साथ सत्ता में आई सोरेन सरकार ने राज्य का कितना विकास किया है, ये किसी से छिपा नहीं है। रामगढ़ की जनता के पास मौका है कि इस भ्रष्ट सरकार को उपचुनाव में करारा जवाब दे। गौरतलब है कि, हेमंत सोरेन सरकार लगातार बीजेपी पर राज्य में सरकार गिराने की साजिश रचने का आरोप लगाती आई है। दावा है कि इस बार भी उपचुनाव में यूपीए प्रत्याशी की जीत होगी। 

हेमंत सरकार पर लगाया जनता को छलने का आरोप
रामगढ़ विधानसभा के गोला प्रखंड स्थित संग्रामपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा कि जनता को धोखे में रखकर वोट मांगने वाली इस भ्रष्ट सरकार को पिछले 3 साल से दुनिया देख रही है। रामगढ़ की जनता अब दोबारा इनके झांसे में नहीं आने वाली।

27 फरवरी को रामगढ़ उपचुनाव के लिए वोटिंग
गौरतलब है कि फरवरी 2016 में हुए गोला गोलीकांड केस में कांग्रेस विधायक ममता देवी को 5 साल की सजा सुनाई गई। जनप्रतिनिधित्व कानून के तहत उनकी विधायकी रद्द कर दी गई। ममता देवी की विधायकी रद्द होने से खाली हुई इस सीट पर उपचुनाव हो रहा है। महागठबंधन की ओर से कांग्रेस के बजरंग महतो चुनावी मैदान में हैं। बजरंग महतो, पूर्व विधायक ममता देवी के पति हैं। वहीं एनडीए ने आजसू सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी की पत्नी सुनीता चौधरी को प्रत्याशी बनाया है। सुनीता चौधरी 2019 में भी चुनाव लड़ी थीं लेकिन ममता देवी से हार गई थीं।  

Back to top button