बाथरूम में रखी बाल्टी बदल सकती हैं आपकी किस्मत

क्या कभी आपने सोचा है कि है आपके घर के बाथरूम में रखी बाल्टी आपकी किस्मत बदल सकती है. बेशक आपको यह बात सुनकर हंसी आ सकती है लेकिन वास्तु के मुताबिक़ यह बात सच है कि आपकी किस्मत स्नान करने वाली बाल्टी से जुड़ी है. वास्तु के मुताबिक ऐसा बताया गया है कि अगर आप बाथरूम में नीले रंग की बाल्टी रखते हैं तो आपको कई तरह के लाभ हो सकते हैं.

यही नहीं बल्कि आपके अटके हुए काम बनने लगते हैं और आपको हर काम में सफलता मिलने लगती है. इसके अलावा यह भी कहा गया कि स्नान करने के बाद आप बाल्टी को खाली न छोड़े बल्कि उसमे वापस पानी भरकर रख दें. अगर आप ऐसा करते हैं तो आपके घर में कभी भी धन की कमी नहीं होगी और आपके परिवार में खुशहाली बनी रहेगी.

अगर आपके बेडरूम में स्नानघर या शौचालय है, तो उसका दरवाजा हमेशा बंद रखें. वास्तु के मुताबिक ऐसा कहा जाता है कि बेडरूम और बाथरूम में दो अलग-अलग तरह की ऊर्जाएं होती हैं और इनका आपस में टकराना अच्छा अशुभ होता है इससे आपको कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

इसलिए बेहतर होगा कि आप बाथरूम का दरवाजा बंद ही रखे. ऐसा भी माना जाता है कि कभी भी किचन में झूठे बर्तन नहीं रखना चाहिए इससे घर की स्त्री की बुद्धि नष्ट होती है और परिवार के सदस्यों पर इसका बुरा असर होता है.

Back to top button