बाजार में आया VIVO का दमदार स्मार्टफोन, जानिए इसकी खासियत

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी VIVO ने अपने दमदार Y81 स्मार्टफोन को वियतनाम में लॉन्च कर दिया हैं. कंपनी ने इसकी कीमत फिलहाल 14,900 रुपए तय की हैं. अगर आप इस फ़ोन को खरीदना चाहते है तो आप इसे FPTShop से ख़रीद सकते हैं. वियतनाम में लॉन्चिंग से पहले इस स्मार्टफोन को यूरोप, मलयेशिया और थाइलैंड में सर्टिफिकेशन साइट्स पर भी देखा गया था. इस फ़ोन की खासियत की बात करें तो इसमें आपको डिस्प्ले नॉच और आगे की तरफ बेज़ल-लेस डिज़ाइन देखने को मिलेगा. बाजार में आया VIVO का दमदार स्मार्टफोन, जानिए इसकी खासियत

Vivo Y81 के फ़िलहाल भारत में लॉन्च होने संबंधित कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. इसके डिस्प्ले के आकार की बात की जाए तो वह 6.22 इंच की एचडी+आईपीएस डिस्प्ले हैं. इसका रिजॉल्यूशन 720×1520 पिक्सल का है. इसमें 3 जीबी रैम व 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है. आप इसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं. 

Vivo Y81 में सेल्फी के लिए 5 MP का कैमरा जबकि रियर कैमरा इसमें 13 MP का दिया गया हैं. जबकि इसकी बैटरी क्षमता 3260 एमएएच की हैं. इसमें आपको ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6762 प्रोसेसर की मौजूदगी देखने को मिलेगी. कनेक्टिविटी के लिए भी इसमें कई फीचर्स दिए गए हैं. जिनमे 4जी एलटीई, ब्लूटुथ 5.0, वाई-फाई 802.11, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स मुख्य रूप से शामिल हैं.  

Back to top button