बाइक पर पिता के साथ थी 5 साल की बच्ची, मांझे ने ली एक मासूम की जान…

दिल्ली में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है जिसे जानकर आपका दिल दहल जाएगा. मामला खजूरी खास इलाके का है. यहां पतंग के मांझे ने एक मासूम की जान ले ली. शनिवार शाम को सोनिया विहार से एक परिवार अपनी बाइक पर मंदिर जा रहा था. रास्ते में पतंग के मांझे ने 5 साल की मासूम बच्ची का गला रेत दिया जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

5 साल की इशिका बाइक पर अपने पिता के साथ आगे बैठी हुई थी. तभी अचानक पतंग का मांझा बच्ची के गले पर अटक गया जिससे वह घायल हो गई. हादसे के बाद घायल बच्ची को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बच्ची के शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे मामले की जांच में जुट गई है. बच्ची की मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में है. घर पर मातम छा गया है.

बीते दिनों दिल्ली में ही पतंग के मांझे के कारण एक युवा इंजीनियर मानव शर्मा की मौत हो गई थी. यह घटना दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में रिंग रोड फ्लाइओवर के पास घटी थी. मानव की उम्र 28 वर्ष थी. मानव अपनी बहन के साथ स्कूटी पर जा रहे थे. उसी वक्त रिंग रोड फ्लाइओवर के पास पतंग का मांझा उनकी गर्दन में आकर उलझ गया.

गर्दन मांझे में बुरी तरह फंस गई थी जिसके बाद मानव स्कूटी पर नियंत्रण नहीं रख पाए. मांझे ने उनकी गर्दन बुरी तरह से काट दी. हादसे के बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Back to top button