बहुत ट्रेंड में चल रही है चोली कट कुर्तियां

आजकल चोली कट कुर्तों का ट्रेंड बहुत देखने को मिल रहा है. अपने डिजाइन और कंफर्ट के कारण चोली कट कुर्ते कॉलेज गोइंग गर्ल्स ही नहीं बल्कि महिलाओं की पहली पसंद बन चुके हैं. आपको चोली कट कुर्ते में सिंपल के अलावा हैवी वर्क भी मिल जाएंगे जिन्हें आप किसी भी पार्टी या फंक्शन के दौरान पहन सकते हैं. इस तरह के कुर्ते में लेस, पैच वर्क और सितारों का वर्क होता है. जिसमें चोली पर हैवी वर्क इसे बहुत ही खूबसूरत बना देता है. बहुत ट्रेंड में चल रही है चोली कट कुर्तियां

इन कुर्तों के घेरे पर गोटा वर्क या प्रिंटेड फैब्रिक लगाया जाता है. जिससे यह और भी खूबसूरत लगते हैं. चोली कट कुर्ते स्लीवलेस के अलावा फुल स्लीव्स और पफ स्लीव्स में भी मिलते हैं. चोली कट कुर्तो के साथ आप लेगिंग्स, जींस, चूड़ीदार पजामी पहन सकती हैं. इसके अलावा आप इन्हें सलवार के साथ भी कैरी कर सकती हैं. 

चोली कट कुर्तों को स्टाइलिश लुक देने के लिए आप इन्हें जींस के साथ भी कैरी कर सकती हैं. आजकल लड़कियां अनारकली कुर्ती में भी चोली कट पसंद कर रही हैं. चोली कट कुर्तों की डिजाइनिंग ब्लाउज पैटर्न में होती है जो पहनने में बहुत आरामदायक होती है. आप फ्लोरल प्रिंट, पोल्का डॉट्स और लाइनिंग वाली चोली कट कुर्तियां पहन सकती हैं.

Back to top button