बहुत कम उम्र में ही इन कलाकारों ने बना लिए थे शारीरिक सम्बन्ध, शिल्पा शेट्टी ने तो…

दोस्तों बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स है जो हर बात को बड़े ही बेबाक तरीके से सबके साथ शेयर करते है और साथ सबके सामने काबुल कर लेते है, बॉलीवुड स्टार्स कुछ ज्यादा ही ओपन माइंडेड लोग है उन्होंने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में कुछ ऐसे हैरान करे वाले खलासी किये है। तो आज हम आप को बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताने वाले है जिन्होंने मीडिया के सामने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बात की है।

शिल्पा शेट्टी :- बॉलीवुड की हॉट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी फिल्म इंडस्ट्री की बहुत फैमस एक्ट्रेस है, आप को बता दे की शिल्पा ने 2007 में ब्रिटिश रिएलिटी शो ‘सेलेब्रिटी बिग ब्रदर’ जीता था और वहां लोकप्रियता हासिल कर मशहूर हुई थीं। शिल्पा ने इस शो के दौरान कई कई चौंकानेवाले खुलासे किये थे पर जब एक बार जब इन्हे इनकी विर्जिनिटी के बारे में पूछा गया तो इन होने कोई जवाब नहीं दिया और इस सवाल को हंस कर टाल दिया था।

रणवीर सिंह :- बॉलीवुड के बाजीराव अभिनेता रणवीर सिंह आज बॉलीवुड के सबसे फिट और फैमस अभिनेताओ में से एक है, इनके लाखो करोड़ फैन्स है, इनकी स्टाइल और एक्टिंग ने सभी का दिल जित लिया है, बता दे की रणवीर बड़े ही बेबाक तरीके से बाद करते है, कोई भी बात हो वे खुल कर बोलते है। बता दे की कुछ ही समय पहले रणवीर ने अपने शारीरिक संबंध के बारे में बहुत ही हैरान करेने वाला खुलासा किया था उन्होंने बताया की वो सेक्स के प्रति बहुत ही जिज्ञासु थे और इस वजह से उन्होंने सिर्फ 12 साल की उम्र में शारीरिक संबंध बनाए थे साथ ही उन्होंने ने ये भी बताया की उस समय उन्होंने कंडोम भी इस्तेमाल किया था।

भोजपुरी स्‍टार रानी चटर्जी की फिल्‍म ‘रानी वेड्स राजा’ का First Look मचा रहा है धूम

सनी लियॉन :- बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियॉन फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम हो चूका है, बता दे की सनी लियॉन की जो बॉलीवुड की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस है आप को बात दे की सनी ने 11 साल की उम्र में किसी को किस किया था और 16 साल की होने पर इन्होने किसी के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे।

एंजेलिना जोली :- एंजेलिना जोली को ऑस्कर अवॉर्ड, दो स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवॉर्ड और तीन गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स मिल चुके हैं। साल 2009, 2011 और 2013 में फोर्ब्स की लिस्ट में वह सबसे ज्यादा कमाने वाली अभिनेत्रियों में शुमार हो चुकी हैं। हॉलीवुड स्टार एंजेलिना जोली आज 43 साल की हो गई हैं, खबरों के मुताबिक अमेरिका की सबसे हॉट एक्ट्रेस एंजेलिना जोली ने मीडिया के सामने ये बताया था की उन्होंने 15 साल की उम्र में शारीरिक संबंध बनाए थे।

Back to top button