BSP से हाथ मिलाने का कोई सवाल ही नहीं उठता: साध्वी

कानपुर : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद जरूरत पड़ने पर बहुजन समाज पार्टी के साथ सरकार बनाने की किसी भी संभावना से इनकार करते हुये केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने मंगलवार को कहा कि सपा और बसपा दोनों असामाजिक तत्वों और भ्रष्टाचारियों की पार्टियां हैं और उनसे हाथ मिलाने का कोई सवाल ही नहीं उठता।बहुजन समाज पार्टी के साथ सरकार बनाने

साध्वी ने कहा कि कांग्रेस ने इन दोनों दलों से हाथ मिलाया हुआ है, तभी तो इन्होंने केन्द्र की पूर्ववर्ती संप्रग सरकार को समर्थन दिया था। उन्होंने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी में चार महीने तक चला पारिवारिक ड्रामा एक पूर्व नियोजित कार्यक्रम था। यह केवल अखिलेश यादव की प्रदेश में खराब हो गयी छवि को सुधारने की कवायद थी। यह जरूरी था क्योंकि पिछले चार वर्ष में गुंडागर्दी के कारण सपा की छवि बहुत खराब हो गयी थी।

साध्वी निरंजन ज्योति आज भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए कानपुर में थीं। उससे पहले आज सुबह उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से काबू से बाहर है। भ्रष्टाचार का बोलबाला है और विकास कार्य ठप पड़े हैं। 

उन्होंने कल्याण सिंह के समय की भाजपा सरकार को याद करते हुये कहा कि उस समय असामाजिक तत्व या तो शहर छोड़कर चले गये थे या जेल में थे। लेकिन सपा, बसपा की सरकारों में ये असामाजिक तत्व सत्ता में वापस आ जाते हैं। उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती कहती हैं कि सत्ता में आने पर वह सपा के असामाजिक तत्वों को जेल भेजेंगी, लेकिन इतनी बार सत्ता में आने के बावजूद कोई असामाजिक तत्व जेल नहीं गया। बल्कि इस बार चुनाव आते ही उन्होंने कई असामाजिक तत्वों-माफिया को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया।

Back to top button