बहन के साथ कटरीना का ऐसा डांस VIDEO हुआ वायरल, जिसे देख आपकी नहीं हटेगी नजर

फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त कटरीना कैफ का एक वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में कटरीना अपनी बहन के साथ फनी डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं.बहन के साथ कटरीना का ऐसा डांस VIDEO हुआ वायरल, जिसे देख आपकी नहीं हटेगी नजरकटरीना ने अपनी लेटेस्ट इंस्टा स्टोरी में एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह अपने परिवार के साथ खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं. कटरीना ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- वि‍क्टरी डांस. कटरीना परिवार के साथ किसी जीत की खुशी को मनाती दिख रही हैं. बहन के साथ उनके इसएनर्जेटिक और फनी डांस के मूव्स शानदार हैं.

बता दें कटरीना अपने परिवार के बेहद करीब हैं. उन्हें जब भी शूटिंग से ब्रेक मिलता है तो वह अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए अक्सर लंदन रवाना हो जाती हैं. अपने हॉलिडे ब्रेक के दौरान वह परिवार संग कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती नजर आती हैं.

फिल्मों की बात करें तो कटरीना इनदिनों जीरो फिल्म के शूट में व्यस्त हैं. इस फिल्म में कटरीना शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म के शूट सेट से पिछले दिनों कटरीना की ब्राइडल लुक में तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी. कटरीना इस लुक में कांजीवरम साड़ी में नजर आईं थी, ये लुक फिल्म के किसी गाने के लिए अपनाया गया है.

देखे विडियो:-

https://www.instagram.com/p/Bhk4jlGA4SJ/?taken-by=katrinakaifdaily

Back to top button