‘बदला’ से इतनी बड़ी रकम कमा ले गई यह विदेशी फिल्म

फिल्म ‘कैप्टन मार्वल’ ने एक हफ्ते की दौड़ में ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। इन सात दिनों में फिल्म की कमाई एक भी दिन तीन करोड़ रुपए से नीचे नहीं आई। गुरुवार को इसे 3.15 करोड़ रुपए मिले। बुधवार की कमाई 3.55 करोड़ रुपए रही। मंगलवार को 4.13 करोड़ रुपए इसे हासिल हुए। संडे को 13.60 इकट्ठा हुए। शनिवार तो सबसे बड़ा दिन था, 14.10 करोड़ रुपए झोली में गिरे थे। शुक्रवार को इसने 13.01 करोड़ से अपना खाता खोला था।

अब कुल कमाई 56.41 करोड़ रुपए है। ग्रॉस रकम करीब 67 करोड़ रुपए है। यह फिल्म दुनियाभर में खूब कमाई कर रही है, भारत भी अपवाद नहीं है। इसने भारतीय टिकट खिड़की पर भी कमाल किया है। अमिताभ बच्चन और तापसी की फिल्म ‘बदला’ तो इसके आसपास भी नहीं है। ‘बदला’ को हफ्तेभर में केवल 38 करोड़ रुपए मिले हैं। दोनों फिल्मों ‘बदला’ और ‘कैप्टन मार्वल’ की कमाई जोड़ी जाए तो 96 करोड़ की तगड़ी रकम होती है। भारतीय फिल्मी दर्शकों की सिनेमाघरों में आमद के लिहाज से यह वक्त काफी अच्छा चल रहा है।
ब्री लारसन की इस फिल्म की इतनी तगड़ी कमाई की सबसे बड़ी वजह इसका ‘एवेंजर्स एंडगेम’ से जुड़ा होना है। इस नई फिल्म की तरीफ भी है और आशा है कि आने वाले हफ्ते में इसकी कमाई खासी बढ़ेगी। ‘एवेंजर्स एंडगेम’ का ट्रेलर भी इसी हफ्ते रिलीज हुआ था। इस ट्रेलर में ‘कैप्टन मार्वल’ की झलक दिखाई गई है। माना जा रहा है इससे भी फिल्म के कलेक्शन पर फर्क पड़ा है।

Back to top button