बड़ी खबरें : सुबह 10 बजे तक

⏭दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सुबह 11 बजे देश से ‘मन की बात’ करेंगे.

⏭#IPL2018Final: मुंबई में आज खेले जाने वाले मुकाबले में @ChennaiIPL और @SunRisers के बीच होगी भिडंत.

⏭सहारनपुर: कैराना लोकसभा उपचुनाव की सभी तैयारिया पूरी, गंगोह व नकुड विधान सभा के लिए पोलिंग पार्टिया रवाना, कल होगा चुनाव.

⏭उन्नाव: ट्रैक पार कर रहा दूधिया आया ट्रेन की चपेट में, ट्रेन की चपेट में आने से दूधिये की कटकर मौत, लखनऊ से कानपुर जा रही एक्सप्रेस ट्रेन से हुआ हादसा, जैतीपुर रेलवे स्टेशन की घटना.

⏭प्रतापगढ़: धारदार हथियार से अज्ञात युवक का गला काट कर बेहरहमी से हत्या, हत्या करने के बाद शव को सई नदी के किनारे फेंका, सांगीपुर थाना के थरिया गांव का मामला.

⏭हमीरपुर: NH-34 में अज्ञात कारणों से डम्फर में लगी आग, पूरा डम्फर जलकर हुआ खाक, ड्राइवर और क्लीनर ने कूदकर बचाई जान, सुमेरपुर थाना क्षेत्र के हाइवे की घटना.

⏭जौनपुर: पशु तस्कर के अड्डे पर पुलिस का छापा, अंधेरे का फायदा उठाते हुए पुलिस को चकमा देकर तस्कर मौके से फरार, छापेमारी के दौरान पुलिस ने तीन गोवंश समेत पिकअप को लिया कब्जे मे, शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के बड़ागाव का मामला.

⏭कासगंज: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, सीओ सिटी के नेतृत्व में कासगंज पुलिस और इंटेलिजेंस विंग टीम ने जुआ के अड्डे पर मारा छापा, 26 लोगों को मौके से जुआ खेलते किया गिरफ्तार, कोतवाली कासगंज क्षेत्र के नदरई गेट इलाके में चल रहा था जुआ का कारोबार.

⏭मीरजापुर: चुनार थाना क्षेत्र के रुदौली गंगा घाट पर 2 युवक डूबे, डूबने वाले दोनों युवक वाराणसी जनपद के निवासी, गंगा स्नान के लिए गए थे युवक, खोजबीन जारी.

⏭देहरादून: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का आज का कार्यक्रम, 4 बजे मोदी सरकार के 4 साल पर प्रबुद्ध सम्मेलन में करेंगे शिरकत, शाम 9 बजे हरिद्वार के लिए होंगे रवाना.

Back to top button