बड़ी खबर: बंगाल में चुनाव के दौरान भड़की हिंसा, सीपीएम सांसद मोहम्मद सलीम की कार पर हमला

पश्चिम बंगाल के रायगंज में टीएमसी के हंगामे के बाद अब सीपीएम प्रत्याशी मोहम्मद सलीम की गाड़ी पर हमला हुआ है. इस्लामपुर इलाके में सलीम की कार पर पथराव किया गया है. इससे पहले सुबह बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं में झड़प हुई थी.

जानकारी के मुताबिक, सीपीएम प्रत्याशी और मौजूदा सांसद मोहम्मद सलीम का काफिला इस्लामपुर इलाके से गुजर रहा था. तभी कुछ लोगों ने उनकी कार पर हमला कर दिया. काफिले की गाड़ियों पर पथराव किया गया. हालांकि, मोहम्मद सलीम को चोट नहीं आई है. मौके पर सुरक्षाबलों की टुकड़ी पहुंच गई है.

पथराव करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े मोहम्मद सलीम

रायगंज से 110 किलोमीटर इस्लामपुर के बूथ पर मोहम्मद सलीम गए थे. इस दौरान एक बूथ पर छापेमारी की खबर मिली. मोहम्मद सलीम जैसे ही बूथ पर जा रहे थे, तभी कुछ लोगों ने उनके काफिले पर पथराव किया. मोहम्मद सलीम बूथ पर पहुंच गए हैं और पथराव करने वालों पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं.

लोकसभा चुनाव 2019: कठुआ जिले में निर्वाचन कर्मियों के 709 दल जीपीएस से लैस वाहनों में चुनाव के लिए हुए रवाना

बदमाशों ने की मतदान रोकने की कोशिश, सुरक्षाकर्मियों ने किया लाठीचार्ज

खबर है कि इस्लामपुर में चोपड़ा के दिगिरपर मतदान केंद्र पर अज्ञात बदमाशों द्वारा कथित रूप से वोट डालने से रोकने के बाद सुरक्षा कर्मियों ने आंसू गैस के गोले दागे और लाठीचार्ज किया. मौके से अज्ञात बदमाशों को भगा दिया गया है और वोट डलवाए जा रहे हैं.

सुबह आपस में भिड़े बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ता

इससे पहले सुबह रायगंज में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए थे. रायगंज से बीजेपी प्रत्याशी देबाश्री चौधरी ने आरोप लगाया कि टीएमसी कार्यकर्ता रायगंज कोरोनेशन हाई स्कूल में बूथ पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं.

बीजेपी प्रत्याशी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया बूथ कैप्चर करने की कोशिश का आरोप

बीजेपी प्रत्याशी देबाश्री चौधरी ने कहा कि टीएमसी कार्यकर्ता बूथ पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे थे. वे वहां मुसलमानों के बीच प्रचार कर रहे थे. यह चुनाव अभियान नहीं है. आज सिर्फ मतदान होना चाहिए.

Back to top button