बंगाल : बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने पत्नी सुजाता मंडल को तलाक का नोटिस भेजा

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद सौमित्र खान ने अपनी पत्नी सुजाता मंडल को तलाक का नोटिस भेजा है. दरअसल, सुजाता ने कल तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सदस्यता ले ली. इससे उनके पति सौमित्र खान नाराज हो गए और तलाक देने की बात कह दी. आज सौमित्र खान की ओर से तलाक का नोटिस भी भेज दिया गया है.

आपको बता दें कि सुजाता मंडल के टीएमसी का दामन थामने पर बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर जमकर भड़ास निकाली थी. उन्होंने कहा था कि टीएमसी ने उनका परिवार तोड़ दिया, अब वो जल्द तलाक देंगे. इसके बाद आज सौमित्र खान ने सुजाता मंडल को तलाक का नोटिस भेज दिया है.

सुजाता मंडल ने टीएमसी ज्वाइन करने के बाद बीजेपी पर कई सारे आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि बीजेपी राज्य में सत्ता के लालची लोगों को अपनी पार्टी में शामिल कर रही है. बीजेपी में किसी का सम्मान नहीं है. बीजेपी में अवसरवादियों और दागियों को जगह दी जा रही है. पार्टी के पुरान कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज किया जा रहा है.

सुजाता मंडल ने कहा कि पार्टी बदलने में पति-पत्नी का रिश्ता कहां से आ गया. मैं साफ करना चाहती हूं कि मैंने सौमित्र का बुरा कभी नहीं चाहा, वो अपनी जिंदगी में खुश रहें बड़ी तरक्की करें यही चाहती हूं. वो मुझे पत्नी मानें या ना मानें मैं अब भी उन्हें अपना पति मानती हूं, उनके नाम का सिंदूर मेरे माथे पर है.

बीजेपी सांसद सौमित्र खान पर हमला बोलते हुए सुजाता मंडल ने कहा था कि एक ओर उनकी पार्टी कहती है कि तीन तलाक हमने खत्म कर दिया. वहीं दूसरी ओर सौमित्र खुले तौर पर तलाक की धमकी देते हैं. यानी बीजेपी कहती कुछ है और करती कुछ है. उन्होंने आगे कहा कि मैं किसी लालच के लिए टीएमसी में नहीं आई हूं, बीजेपी में मुझे सम्मान नहीं मिल रहा था.

Back to top button