फ्लिपकार्ट ऑफ़र धमाका: लाया आपके लिए बहुत बड़ी सेल…4 दिन लूट मचा लो !

नई दिल्ली: फ्लिपकार्ट इस वक्त पूरे हिंदुस्तान में किस तरह से धमाल मचा रहा है, इस बात से तो आप अच्छी तरह से वाकिफ होंगे। लगातार अपने ऑफर्स से ये ई-कॉमर्स कंपनी कस्टमर्स का ध्यान अपनी तरफ खींचती जा रही है। इस बीच हम आपको ये भी बता दें कि इस वक्त भारत में ई-कॉमर्स मार्केट इतनी स्पीड पकड़ चुका है कि लोग बाजार जाकर वक्त खराब करने के बजाय ई-कॉमर्स कंपनियों से ही अपनी जरूरत का सामान मंगाने लगे हैं। आप बस इतना अंदाजा लगा दीजिए कि कभी जरूरत के सामान बेचने वाली ये कंपनियां अब प्रॉपर्टी में भी डील करने लगी हैं। अब आपको लिए एक बार फिर से Flipkart एक शानदार खबर लेकर आया है। बताया जा रहा है कि ये ई-कॉमर्स कंपनी इस साल के आखिर में एक बार फिर से बिग सेल लेकर आ रही है।फ्लिपकार्ट ऑफ़र धमाका

आपको याद होगा इससे पहले इसी साल अक्टूबर के महीने में Flipkart एक के बाद एक कुल तीन सेल लेकर आया था। उस वक्त इस ई-कॉमर्स कंपनी से लोगों ने हाथों हाथ खरीददारी की थी। बताया जा रहा है दिसंबर में Flipkart एक बार फिर से बिग बिलियन डेज सेल लेकर आ रहा है। बताया जा रहा है कि ये सेल 4 दिनों की होगी। बताया ये भी जा रहा है कि इसके लिए Flipkart ने तारीखों का भी ऐलान कर डाला है। इस बार ये सेल 18 से 21 दिसंबर के बीच चलेगी। पिछली बार की तरह इस बार भी आपको हर आइटम पर जबरदस्त छूट मिलेगी। लेकिन बताया जा रहा है कि इस बार पिछली बार की तरह बड़ा बाजार नहीं खुलेगा। बताया जा रहा है कि इस बार कुछ ही आइटम्स पर सेल लगेगी। आपको बताते हैं कि किन आइटम पर ये सेल लगेगी।

 

दिसंबर में होने वाली बिग बिलियन डेज सेल के लिए बड़ी लिस्ट तैयार नहीं की गई है। इस बार Flipkart ने मोबाइल सेक्शन में लेनोवो के 6 पावर, लेनोवो फैबलेट, मोटो एम, जैसे फोन रखे हैं। इसके अलावा क्लोथ सेगमेंट में कॉनवर्स और लुई फिलिप्स में आपको सेल मिलेगी। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स में आपको बीपीएल के टीवी, वॉशिंग मशीन और बाकी प्रोडक्ट्स पर छूट मिलेगी। इसके अलावा कहा जा रहा है कि इस सेल में आपको इलेक्ट्रॉनिक्स सेक्शन में 10 से 20 फीसदी तक की छीट मिलेगी। इसके अलावा फैशन कटैगिरी में आपको 40 से 70 फीसदी के बीच डिस्काउंट मिलेगा। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि इस बार पहले के मुकाबले कम सामानों पर ही आपको छूट मिलेगी।

इसके अलावा खास बात ये है कि फ्लिपकार्ट की इस सेल में आपके लिए कार्ड ऑन जिलिवरी ऑप्शन मिलेगा। आपको बता दें कि पहले ये ई-कॉमर्स कंपनी कैश ऑन डिलिवरी देती थी, लेकिन नोटबंदी के बाद से कैशलेस ट्रांजेक्शन को बढ़ावा देने के लिए इस बार से कार्ड ऑन डिलिवरी ऑप्शन दिया जाएगा। आप कोई भी सामान मंगाइए और घर पर इस कंपनी के एग्जीक्यूटिव के आने के बाद आप अपने कार्ड से उस सामान के लिए पेमेंट कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि नोटबंदी के बाद से इसका असर ई-कॉमर्स कंपनियों पर भी पड़ा है। बताया जा रहा है कि नोटबंदी के बाद से ई-कॉमर्स कंपनियों की बिक्री 50 फीसदी तक गिर गई है। अब देखना है कि flipkart की नोटबंदी के बाद जारी की गई ये सेल कितनी सफल रहती है।

Back to top button