फ्रांस की सड़कों पर बीते दो सप्‍ताह से मचा हुआ कोहराम, जाने क्या है वजह, क्‍यों गुस्‍से में हैं यहाँ के लोग

कंपनी का लक्ष्य अपने टोकन WOZX, जो HBTC के माध्यम से गुरुवार को सूचीबद्ध किया गया था, के माध्यम से निवेशकों से भीड़ योगदान प्राप्त करने के लिए सक्षम करके ऐसी परियोजनाओं के वित्तपोषण और उपक्रम की प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करने के लिए एक बाज़ार बनना है।

वोज्नियाक के अनुसार “विश्व स्तर पर ऊर्जा की खपत और CO2 उत्सर्जन में तेजी से वृद्धि हुई है, जिससे जलवायु परिवर्तन और हमारे पर्यावरण के चरम परिणाम हो रहे हैं। हम अपनी आदतों को बदले बिना अपनी ऊर्जा के पदचिह्न को सुधार सकते हैं और अपनी ऊर्जा की खपत कम कर सकते हैं। उन्होंने फर्म के बारे में एक बयान में कहा हम अधिक ऊर्जा सुधार करके पर्यावरण को बचा सकते हैं। वोजनियाक ने एक बयान में कहा- “हमने प्रयास किया कि पहला विकेन्द्रीकृत मंच बने, जो सभी को दुनिया भर में ऊर्जा दक्षता परियोजनाओं से वित्तीय रूप से भाग लेने और लाभान्वित करने और सार्थक पर्यावरणीय बदलाव लाने की अनुमति देता है।”

WHO ने कहा- वैक्सीन कोई जादू की गोली नहीं, जिसे खाते ही कोरोना खत्म हो जाएगा, सोशल डिस्टेनसिंग का करें पालन

WOZX ने 3 दिसंबर को HBTC.com पर सार्वजनिक रूप से व्यापार करना शुरू किया, जो कि विकेंद्रीकृत मुद्राओं के लिए एक बाजार है। कंपनी बाद के सप्ताह में, विकेंद्रीकृत मुद्राओं के लिए एक अतिरिक्त बाज़ार स्थल, बिथंब ग्लोबल पर लॉन्च करेगी।

Back to top button