फेमस बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने शेयर कीं ये हॉट फोटोज, लोगो ने कही ये बात

फेमस बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी न्यूली मैरिड लाइफ खुलकर एंजॉय कर रही हैं। नेहा ने पिछले साल 24 अक्टूबर को ही पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की है। शादी के बाद से दोनों हर जगह एक दूसरे के प्यार में डूबे नज़र आते हैं। जहां रोहन, नेहा के लिए अपना प्यार दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, तो वहीं नेहा भी अक्सर रोहन के लिए अपने प्यार का इज़हार करती रहती हैं।

कोई रिएलिटी शो हो या सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, नेहा और रोहन हमेशा एक दूसरे को स्पेशल फील करवाते हैं। सिंगर सोशल मीडिया पर कितनी जबरदस्त एक्टिव रहती हैं ये बात तो सभी जानते हैं। शादी के बाद से नेहा अक्सर अपने और रोहन के वीडियो और फोटोज़ भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और रोहन की कुछ ऐसी फोटोज़ शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और लोग उन फोटोज़ को देखकर नेहूप्रीत की जोड़ी को बेस्ट जोड़ी का खिताब दे रहे हैं।

नेहा ने इंस्टाग्राम पर जो फोटोज़ शेयर की हैं उमसें वो ब्लू कलर की साड़ी में सैक्सी पोज़ देती दिख रही हैं। सिंगर ने इसी ड्रेस में अपनी कई सारी फोटोज़ शेयर की हैं। किसी फोटो में नेहा अकेले सैक्सी पोज़ देती दिख रही हैं तो किसी फोटो वो डैशिंग रोहन को प्यार से देख रही हैं। अपनी हर फोटो की तरह इन फोटोज़ भी नेहा और रोहन साथ में काफी प्यारे लग रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो नेहा इन दिनों सिगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ में बतौर जज नज़र आ रही हैं। इसके अलावा हाल ही में उनका एक सॉन्ग ‘Aur Pyaar Karna Hai’ रिलीज़ हुआ है। इस गाने को नेहा और गुरु रंधावा ने अपनी आवाज़ दी है और इन्हें दोनों पर ये फिल्माया गया है। गुरु रंधावा और नेहा कक्कड़ पहली बार एक साथ किसी वीडियो सॉन्ग में नजर आए हैं।

Back to top button