जानें क्या रहा फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के पहले दिन का हाल, इतनी कमाई के साथ…

बॉलीवुड सुपरस्टार आयुष्मान खुराना  हर बार अपनी फिल्मों से साबित करते हैं वह सुपरहिट देने का वादा अपने फैंस से कर चुके हैं. अब एक बार फिर उनकी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ रुपहले पर्दे पर रिलीज हो गई है. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर  बंपर ओपनिंग के साथ शुरुआत की है.

पहले दिन के कलेक्शन के आंकड़े बता रहे हैं कि यह ‘गे’ लव स्टोरी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. डिफ्रेंट कटेंट के चलते जहां लोगों को शक था कि फिल्म शायद बेहतर कलेक्शन न कर सके लेकिन बार फिर आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म से फैन्स का दिल जीत रहे हैं. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार आयुष्मान खुराना की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान ‘ ने पहले दिन 9.25 से 9.50 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए धांसू ओपनिंग से शुरुआत की है.

आज से शुरू हो रहा हैं खतरों के ख‍िलाड़ी का सीजन 10, शो में होंगे ये 10 टीवी सेलेब्‍स

 

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना की हीरोइन यानी हीरो का किरदार अभिनेता जितेंद्र कुमारने निभाया है. फिल्म कार्तिक और अमन के प्यार की कहानी पर आधारित है. ये दोनों ऐसे लड़के हैं जो एक दूसरे के प्यार में हैं, लेकिन दुनिया को इस जोड़ी का प्यार मंजूर नहीं है. यहां खासतौर पर कोई इस प्यार के विरोध में है तो वह हैं ‘त्रिपाठी जी (गजराज राव)’ जो कि अमन के पिता हैं. 

फिल्म में आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार के साथ गजराज राव, नीना गुप्ता, शिखा तल्सानिया भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म के निर्देशक हितेश केवल्या और निर्माता भूषण कुमार हैं. 

Back to top button