फिल्म पठान के बाद दीपिका इन अगली फिल्मों में दिख सकती है, देखें लिस्ट ..

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘पठान’ वर्ल्डवाइड हजार करोड़ क्लब में शामिल हो गई है और फिल्म की कमाई अब भी जारी है। शाहरुख और जॉन के साथ ही साथ दीपिका ने भी फिल्म में धमाका किया है, उनके एक्शन से लेकर ग्लैमरस अंदाज तक को फैन्स ने काफी पसंद किया और इसके बाद से ही उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इस रिपोर्ट में आपको दीपिका के चार अपकमिंग मेगा प्रोजेक्ट्स के बारे में बताते हैं।

सिंघम अगेन: बीते साल रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस रिलीज हुई थी। रोहित शेट्टी निर्देशित इस फिल्म में दीपिका का भी कैमियो था। दीपिका, रणवीर सिंह के साथ ‘करेंट लगा रे’ गाने में नजर आई थीं। वहीं फिल्म के प्रमोशन के दौरान रोहित शेट्टी ने कंफर्म किया था कि दीपिका पादुकोण अब ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगी। फिल्म में दीपिका एक कॉप के रोल में दिखेंगी।

प्रोजेक्ट के: प्रोजेक्ट के एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसके लिए हर कोई काफी ज्यादा एक्साइटिड है। फिल्म के कुछ पोस्टर्स अभी तक सामने आए हैं, जिन्होंने फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच क्रेज और बढ़ा दिया है। फिल्म 12 जनवरी 2024 को रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण, पहली बार प्रभास के साथ नजर आएंगी। वहीं फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में दिखेंगे।

जवान: पठान में दीपिका और शाहरुख की जोड़ी का जादू एक बार फिर चला है। ऐसे में अब दोनों साथ में फिल्म जवान में नजर आएंगे। हालांकि जवान में दीपिका लीड रोल में नहीं बल्कि कैमियो करती दिखेंगी। जवान में बतौर लीड एक्ट्रेस नयनतारा नजर आएंगी। अभी तक की रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म इस साल जून में ही रिलीज होगी। एटली निर्देशित इस फिल्म से दर्शकों और ट्रेड एनालिस्ट्स को काफी उम्मीदे हैं। फिल्म में शाहरुख जोरदार एक्शन करते दिखेंगे।

फाइटर : दीपिका पादुकोण ‘पठान’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के साथ एक बार फिर काम करती दिखेंगे। सिद्धार्थ की अगली फिल्म फाइटर है, जिस में दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन संग नजर आएंगी। फिल्म 25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी। ये फिल्म एक एरियल एक्शन फिल्म कही जा रही है। याद दिला दें कि इससे पहले ऋतिक और सिद्धार्थ, फिल्म बैंग बैंग और वॉर में काम कर चुके हैं।

Back to top button