फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सुबी सुरेश का हो गया निधन..

 फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सुबी सुरेश का निधन हो गया है। एक्ट्रेस के निधन से मलयालम इंडस्ट्री में शोक छाया हुआ है। एक्ट्रेस ने महज 41 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया थी। बुधवार सुबह कोच्चि के एक प्राइवेट अस्पताल में उनका निधन हो गया।

लीवर संबंधित बीमारी से पीड़ित थीं एक्ट्रेस

रिपोर्ट की मानें तो सुबी लीवर से संबंधित बीमारी से पीड़ित थीं। सुबी मलयालम फिल्म इंडस्ट्री का एक चर्चित नाम थीं, जिन्होंने तमाम फिल्म में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। 

डांसर के तौर पर की थी करियर की शुरुआत

सुबी सुरेश ने अपने करियर की शुरुआत डांसर के तौर पर की थी। फिर उन्होंने स्टेज शॉज में कॉमेडी करनी शुरू की। उन्होंने अपने कॉमेडी शो ‘सिनेमाला’ से सुर्खियां बटोरीं। टीवी इंडस्ट्री में भी उन्होंने कई तरह के रोल प्ले किए थे। ‘सिनेमाला’ के बाद टीवी स्पेस में सुबी सुरेश ने बच्चों के शो ‘कुट्टी पट्टालम’ से सबका ध्यान खींचा। शो के बाद वह स्पेशल कुकरी शो ‘कुट्टी कलवारा’ में भी नजर आई थीं। 

एक्ट्रेस ने नहीं की थी शादी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुबी सुरेश के पिता एक दुकान चलाते हैं और उनकी मां हाउसवाइफ हैं। सुबी सुरेश ने शादी नहीं की थी, लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी से बात नहीं करती थीं। साल 2018 में उन्होंने ‘लेबर रूम’ शो के साथ मलयालम टीवी पर वापसी की थी।

एक्टर दुलकर सलमान ने दी श्रद्धांजलि

साउथ

एक्टर दुलकर ने ट्वीट कर लिखा- सुबी सुरेश के बारे में सुनकर बिल्कुल चौंक गए। मलयालम फिल्म बिरादरी के लिए एक वास्तविक क्षति। उनके परिवार और दोस्तों के लिए इस कठिन समय से निपटने के लिए प्रार्थना करता हूं।

Back to top button