पड़ोस की दुकान में सामान लेने गई नाबालिग के साथ दुकानदार ने की शर्मनाक हरकत

उत्तराखंड के पौड़ी जनपद के कोटद्वार में नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। घटना आज सुबह लगभग आठ बजे की है। यहां एक दुकान में नाबालिग सामान लेने गई थी। इस दौरान दुकानदार लड़की से छेड़छाड़ करने लगा।पड़ोस की दुकान में सामान लेने गई नाबालिग के साथ दुकानदार ने की शर्मनाक हरकत

इसकी शिकायत लड़की ने अपने परिजनों से की। परिजनों ने कोतवाली पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताते हुए दुकानदार के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं पुलिस ने आरोपी दुकानदार को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

कोटद्वार कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी दुकानदार विजय कंडारी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

रुड़की के एक गांव में दबंगों ने घर में घुसकर युवती से की छेड़छाड़

रुड़की के एक गांव में दबंगों ने घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई। आरोपियों ने युवती को घर से बाहर निकालकर सरेराह पिटाई की।

ग्रामीणों के विरोध करने पर आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़िता ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी। पुलिस ने आरोपियों के घर पर दबिश दी, लेकिन आरोपी नहीं मिले। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की एक युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि सोमवार को उसके सभी परिवारवाले खेत पर काम करने गए थे।

दो युवक जबरन घर में घुस आए

जबकि वह घर पर अकेली थी। इस बीच गांव के दो युवक जबरन घर में घुस आए और छेड़छाड़ की। विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट की। दोनों उसे जबरन घर से बाहर खींचकर ले आए और सरेहाह मारपीट की।

शोर मचाने पर ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। आरोप है कि ग्रामीणों ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों युवकों ने उन्हें भी धमकाया। ग्रामीणों के विरोध करने पर आरोपी मारपीट कर फरार हो गए। पीड़िता ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की। एसएसआई रणजीत तोमर ने बताया कि गांव में पुलिस भेजी गई थी, लेकिन आरोपी घर से फरार चल रहे हैं।

Back to top button