प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका का दर्दनाक क़त्ल कर शव को घर के बाथरूम में किया दफना

कहते है की लोग अपने प्यार को पाने के लिए कुछ भी कर गुजरते है. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसी घटना लेकर आए है, जिसकों सुनने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे. हम बता दें कि पालघर में एक प्रेम कहानी का खौफनाक अंत हुआ है. एक लड़की ने अपने प्रेमी के साथ जीने मरने की कसम खाकर अपने माता-पिता के घर से सारे रिश्ते तोड़ दिए थे. जिसके उपरांत अब खबर सामने आई है कि उसी प्रेमी ने उसका दर्दनाक क़त्ल कर शव को घर के बाथरूम में दफना दिया है. हालांकि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर लड़की का कंकाल बरामद किया है.

मिली जानकारी के अनुसार केस उमरोली क्षेत्र का है जहां 32 साल की अमिता मोहिते का 28 वर्ष के सूरज घरत का प्रेम प्रसंग चल रहा था. अमिता ने इस रिश्ते के चलते बीते वर्ष 21 अक्टूबर को अपना घर छोड़ दिया और सूरज के साथ वानगांव क्षेत्र में स्थित वृंदावन बिल्डिंग में एक किराए के फ्लैट में रहती थी. जंहा इस बात का पता चला है कि कुछ समय उपरांत दोनों के मध्य झगडें होने लगे जिस को लेकर सूरज ने अमिता को जान से मारने की योजना बनाई. पुलिस ने कहा कि आरोपी सूरज ने अमिता का क़त्ल कर शव को बाथरूप में दफना दिया.

सूरज अमिता बनकर उसके परिजनों से करता था चैटिंग: अमिता का क़त्ल के इलज़ाम में गिरफ्तार उसके प्रेमी सूरज ने पुलिस पूछताछ में कहा कि उसने अमिता का मोबाइल अपने पास में ही रखा. वो अमिता के घर से आये फोन को उठाता नहीं था बल्कि अमिता बनकर वाट्सएप पर बातें किया करते थे. आरोपी ने कहा कि उसने अमिता बनकर उसके घरवालों को बताया कि वो दोनों गुजरात के वापी में रहते हैं. जंहा इस बात का पता चला है कि अमिता के परिजनों को सूरज की हरकतों पर शक हुआ जिसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत बोईसर पुलिस स्टेशन में की. पुलिस ने सूरज को हिरासत में लेकर जब कड़ी पूछताछ की तो उसने रहस्य से पर्दा उठाया. जिसके बाद बोईसर और वानगांव पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर लड़की का कंकाल बरामद किया. पुलिस ने आरोपी सूरज पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Back to top button