प्रेगनेंसी के दौरान महिला पार्टनर को खूब मजा देगी सेक्स की यह पोजीशन, एक बार ट्राई जरुर करें…

अक्सर लोग प्रेग्नेंसी के दौरान सेक्स करने को सही नहीं मानते हैं। वहीं कई बार जब महिला पार्टनर प्रेगनेंसी से गुजर रही होती हैं तो पुरुष पार्टनर को काफी बार अपनी इच्छाओं को मारना पड़ता है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी पोजीशंस के बारे में बताएंगे जिनका आप प्रेगनेंसी के दौरान उपयोग करके बिना किसी परेशानी के सेक्स का मजा उठा सकेंगे।

स्पूनिंग पोजिशन अगर आप बच्चे को बिना कोई परेशान पहुंचाए अपनी प्रेगनेंट महिला पार्टनर के साथ सेक्स का मजा लेना चाहते हैं तो अपनी साथी के पीछे लेट कर सेक्स करें। इसको ऐसे समझे जैसे कि एक चम्मच के पीछे दूसरी चम्म्च का चिपकना। इसलिए इसे स्पूनिंग पोजिशन कहा जाता है।

रिवर्स काउगर्ल आप काउगर्ल की पोजीशन की तरह ही इस पोजिशन को समझें। लेकिन इसमें आपको अपनी प्रेगनेंट महिला पार्टनर को आपसे उल्टी दिशा में मुंह करके बिठाना होगा। आपको रिवर्स काउगर्ल पोजीशन में काफी सरलता होगी।

अगर आपकी प्रेगनेंट महिला पार्टनर आपके ऊपर बैठकर सेक्स का मजा लेना चाहती हैं तो इसमे कोई बुराई नहीं है। बता दें इसके लिए आपको उनके पेट के वजन को संभालने की आवश्यकता होगी साथ ही अपनी रफ्तार को भी अपनी प्रेगनेंट महिला पार्टनर के अनुसार ही करना पड़ेगा।

लैपटॉप पोजिशन


गर्भावस्था के दौरान आप अपनी महिला पार्टनर के साथ लैपटॉप पोजीशन को भी ट्राई करें। इस पोजीशन में आपको काफी मजा आएगा। लेकिन इसमें पुरुषों को कुर्सी पर बैठने की जरूरत होती है। इस पोजीशन को भी आप रिवर्स काउगर्ल के समान ही मान सकते हैं।


एज ऑफ द बेड


इस पोजीशन में आप अपनी प्रेगनेंट महिला पार्टनर को बेड पर लिटाएं और खुद जमीन पर खड़े हो कर पेनिट्रेशन करें। आप उनके पैरों को भी अपने कंधे पर ले सकते हैं। हमारे अनुसार आपको ये पोजीशन आखिर में अप्लाई करनी चाहिए ताकि आपको बेहतर ओर्गास्म मिल सके।
Back to top button