प्रियंका चोपड़ा ने लिया इतना महंगा क्लच, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड से हॉलीवुड सुपरस्टार तक का सफर तय कर चुकीं प्रियंका चोपड़ा की वैसे तो हर अदा हर स्टाइल उनके फैंस के लिए खास होती है. वह अपने लुक्स और ड्रेसेस को लेकर आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. लेकिन प्रियंका के एक्पेंसिव एसेसरीज हर बार लोगों को हैरत में डाल देती है. अब प्रियंका ने एक ऐसा क्लच कैरी किया है जिसकी कीमत ने अच्छे अच्छों के होश उड़ा दिए हैं. 

हाल ही में प्रियंका के जेठ और हॉलीवुड सिंगर जो जोनास का बर्थडे था. इस थीम बर्थडे पार्टी में प्रियंका का ब्लैक ड्रेस वाला लुक जमकर चर्चा में आया था. वहीं अब इस ड्रेस के साथ उन्होंने जो क्लच कैरी किया वह लोगों को चौंका रहा है. 

इस ब्लैक ड्रेस के साथ प्रियंका ने वाल्टर्स फेथ के डायमंड इयररिंग्स और जिमी चू ब्रांड का एक शिमरी क्लच लिया था. हमने ब्रांड की वेबसाइट के माध्यम से पता लगाया, तो जाना कि इस क्लच की कीमत उतनी है जितने पैसों में हम एक महंगी वेकेशन प्लान करते हैं. जी हां! इस क्लच की  कीमत 1,850 डॉलर है जो भारतीय मुद्रा के अनुसार 1 लाख 32 हजार 529 रुपये है.

प्रियंका चोपड़ा ने बदला हॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए अपना हेयरस्टाइल, देखे नया लुक

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही बॉलीवुड की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आनेवाली हैं, जिसमें फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी हैं. यह फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज होने वाली है. 

Back to top button