प्रियंका चोपड़ा ने बदला हॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए अपना हेयरस्टाइल, देखे नया लुक

प्रियंका चोपड़ा जोनस आए दिनों सुर्ख‍ियों में छाई रहती हैं. उनके फैशन से लेकर उनकी पार्टीज तक लोगों की एक्साइटमेंट का विषय बने रहते हैं. पिछले दिनों खबर थी कि प्रियंका जल्द ही एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘We can be Heroes’ में नजर आएंगी. अब इस प्रोजेक्ट के सेट से प्रियंका की एक तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में प्रियंका अपने नए हेयरस्टाइल में नजर आईं.

अंजाना अंजानी, प्यार इंपॉसिबल और बर्फी में छोटे बालों में नजर आ चुकी प्रियंका के लिए यह लुक नया नहीं है. लेकिन इस हॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए प्रियंका का यह वेस्टर्न लुक उनके इंडियन शॉर्ट हेयर लुक से जुदा है. इस फोटो में प्रियंका ने अपने बॉब कट हेयरस्टाइल को प्लम कलर लिपस्ट‍िक के साथ कंप्लीट किया है.

तस्वीर में प्रियंका के साथ प्रोजेक्ट डायरेक्टर रॉबर्ट रॉड्रिज एक आईस्क्रीम ट्रक के बाहर कुछ बच्चों के साथ देखे जा सकते हैं. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘We can be heroes’ नेटफ्ल‍िक्स की एक्शन फैंटेसी प्रोजेक्ट है, जिसे रॉबर्ट रॉड्रिज लिख रहे हैं साथ ही डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. इससे पहले रॉबर्ट स्पाई किड्स बना चुके हैं.

बड़ा खुलासा: फिल्म रिलीज होने से एक दिन पहले ऐसा काम करते है प्रभास

हाल ही में एक इवेंट में पाकिस्तान की एक महिला ने बालाकोट में भारत की एयरस्ट्राइक पर रिएक्ट करने की वजह से प्रियंका पर सवाल उठाया था. इसके बाद पाकिस्तान ने UNICEF से प्रियंका चोपड़ा को UN की गुडविल एंबेसडर फॉर पीस के पद से हटाने की मांग की थी. इस मुद्दे पर नाराजगी जताते हुए कई बॉलीवुड स्टार्स प्रियंका के सपोर्ट में सामने आए थे. इसी पर अपना स्टैंड लेते हुए UNICEF के प्रवक्ता Stephane Dujarric ने भी प्रियंका का समर्थन किया था.

Back to top button