प्रियंका गांधी ने शेयर किया UP का क्राइम ग्राफ, कही ये बड़ी बात…

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार के कामकाज की स्पीड बताते हैं और अपराध का मीटर उससे दोगुनी स्पीड से भागने लगता है.

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव प्रियंका गांधी फेसबुक के साथ ट्विटर पर उत्तर प्रदेश की राजनीति को लेकर मुखर हैं. उन्होंने मंगलवार को ट्विटर के माध्यम से यूपी में अपराध मीटर का एक बैनर पोस्ट किया है, जिसमें डेढ़ दर्जन से ज्यादा अपराध के मामले को दिखाया गया है. 

उन्होंने लिखा, ‘यूपी के सीएम सरकार की स्पीड बताते हैं और अपराध का मीटर उससे दोगुनी स्पीड से भागने लगता है. प्रत्यक्षम् किम् प्रमाणम्. ये यूपी में केवल दो दिनों का अपराध का मीटर है. यूपी सरकार बार-बार अपराध की घटनाओं पर पर्दा डालती है मगर अपराध चिंघाड़ते हुए प्रदेश की सड़कों पर तांडव कर रहा है.’

प्रियंका गांधी वाड्रा के ट्वीट में बीते 23 और 24 अगस्त के उत्तर प्रदेश की आपराधिक घटनाओं का ग्राफ बनाकर जिलेवार जिक्र किया गया है. इसमें बलिया के पत्रकार व आजमगढ़ में पंचायत सदस्य की हत्या का भी जिक्र है. इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने प्रदेश में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध पर भी चिंता जताई है.

Back to top button