प्रसिद्ध बंगाली स्टार ऑइंद्रीला सेन ने बॉयफ्रेंड अंकुश हाजरा को दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं

प्रसिद्ध बंगाली स्टार ऑइंद्रीला सेन को इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिना जाता है। वह अक्सर अपनी तस्वीरों और बॉयफ्रेंड अंकुश हाजरा के साथ अपने प्यार के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऑइंद्रीला सेन अंकुश से बहुत प्यार करती है और अक्सर उसके साथ अपनी तस्वीरें साझा करती है। दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहीं। वह अपना 32 वां जन्मदिन मना रहे हैं।

इस विशेष अवसर पर महिला प्रेम ऑइंद्रीला सेन ने जन्मदिन के लड़के और प्रेमी अंकुश हाजरा के साथ उनकी एक सुंदर तस्वीर साझा की और उन्हें शुभकामनाएं दीं। हाल ही में शेयर की गई तस्वीरों में यह जोड़ी अद्भुत लग रही है। फोटो को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, h मेरी पागल अद्भुत उल्लसित सेक्सी और मेरे जीवन का अद्भुत प्रेम @ akush.official HAPPYYYY BIRTHDAY TO THE BEAUTIFUL SOUL.’

काम के बारे में बात करते हुए, अंकुश वर्तमान में अपनी फिल्मों के साथ-साथ टीवी परियोजनाओं के बीच एक संतुलन बना रहा है। इसके अलावा, युगल वर्तमान में अपनी नई फिल्म के प्रचार गतिविधियों में व्यस्त हैं जिसमें उन्होंने एक-दूसरे के साथ स्क्रीन साझा की। ऑइंद्रीला सेन और अंकुश ने हाल ही में नॉन-फिक्शन शो No. दीदी नंबर 1 ’में भी अभिनय किया और होस्ट रचना बनर्जी के साथ एक बहुत ही मस्ती की।

Back to top button