प्रसिद्ध बंगाली अभिनेत्री अपराजिता घोष आगामी हिंदी लघु फिल्म में निभाएंगी महत्वपूर्ण किरदार

प्रसिद्ध बंगाली अभिनेत्री अपराजिता घोष इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली और ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्टार्स में से एक हैं। उन्होंने अपने टीवी और फिल्मी करियर में कई अहम किरदार निभाए। हाल ही में अभिनेत्री हिंदी विज्ञान-फाई लघु फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हैं जिसका शीर्षक प्रतिकार है। इस फिल्म का निर्देशन कौशिक दास कर रहे हैं।

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए, इसमें देबाशीष रॉय, अध्रिता डे, दीपक हलदर, रोहित बसरोस, पुष्पिता पात्रा, स्वाति मुखर्जी, कोतावव रॉय और कई शानदार कलाकार हैं। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, अपराजिता ने कहा कि वह एकता की भूमिका निभा रही हैं जो एक मैकेनिकल इंजीनियर है। उन्होंने आगे कहा कि एकता एक टीम के साथ एक गुप्त परियोजना पर शोध करके महिलाओं के खिलाफ हिंसा को मिटाने के मिशन पर है।

इस फिल्म के कलाकारों और चालक दल में विभिन्न फिल्म स्कूलों के छात्र भी शामिल हैं। फिल्म की टीम ज्यादातर अपने 20 के दशक के लोगों से भरी हुई है। अपराजिता ने कहा, “टीम ऊर्जा से भरपूर है। हमने फिल्म को खूबसूरती से बनाया है और मैं इस फिल्म का महत्वपूर्ण हिस्सा निभाकर बहुत खुश हूं।” अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह इस फिल्म में कुछ एक्शन सीन्स भी करने जा रही हैं। शूटिंग दक्षिण 24 परगना स्थान पर की गई थी।

Back to top button