प्रयागराज: मार्ग दुर्घटना में सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट की मौत, चालक घायल

प्रयागराज,30 जुलाई। हण्डिया थाना क्षेत्र के बरौत ओवर ब्रिज के समीप गुरुवार की सुबह खड़ी ट्रक में कार भिड़ने से केन्द्रीय रिर्जव पुलिस बल के असिस्टेंट कमांडेंट की मौत हो गई। हादसे में कार चालक घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया और हादसे में मृत अधिकारी के परिजनों को सूचना दी।

बिहार के छपरा जनपद के गौरी जमाल थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी संतोष कुमार तिवारी (35वर्ष) पुत्र कृष्ण कुमार तिवारी दिल्ली में केन्द्रीय रिर्जव पुलिस बल में असिस्टेंट कमांडेंट के पद पर तैनात थे। वह बिहार अपने गृह जनपद से गुरुवार की सुबह कार से दिल्ली जाने के लिए निकले। रास्ते में हण्डिया थाना क्षेत्र के बरौत ओवर ब्रिज के समीप हाइवे पर एक ट्रक में उनकी कार भिड़ गई। हादसे में असिस्टेंट कमांडेंट की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और कार चालक घायल हो गया।

हादसे की सूचना मिलते ही हण्डिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल चालक को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल भेज दिया। इस हादसे की सूचना तत्काल केन्द्रीय रिर्जव पुलिस बल के अधिकारियों एवं उनके परिवार के लोगों को दी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक गंगापार नरेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि बिहार के रहने वाले संतोष कुमार तिवारी केन्द्रीय रिर्जव पुलिस बल में असिस्टेंट कमांडेंट के पद पर दिल्ली में तैनात थे। उनकी गुरुवार की सुबह सड़क हादसे में मौत हो गई।

Back to top button