प्रधानमंत्री मोदी ने नगालैंड में भाजपा के मंत्री इम्ना अलॉन्ग की तारीफ की.. 

प्रधानमंत्री मोदी ने आज नगालैंड में भाजपा के मंत्री इम्ना अलॉन्ग की तारीफ की। पीएम ने कहा कि इंटरनेट मीडिया पर अलॉन्ग ने तूफान ला रखा है और हर कोई उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करता है।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नगालैंड में विधानसभा चुनाव से पहले आज भाजपा के लिए जमकर प्रचार किया। पीएम मोदी ने इस बीच नगालैंड के भाजपा प्रमुख और उच्च शिक्षा मंत्री इम्ना अलॉन्ग की तारीफ की। पीएम ने कहा कि अलॉन्ग के विचारों को दुनिया सुनती है और उन्होंने पूर्वोत्तर का प्रतिनिधित्व किया है। पीएम ने कहा कि इंटरनेट मीडिया पर अलॉन्ग ने तूफान ला रखा है और हर कोई उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करता है और और पोस्ट को शेयर करता है।

मंत्री ने दिया जवाब, गुरू जी…

भाजपा नेता तेमजेन इम्ना ने भी पीएम द्वारा की गई तारीफ पर खुशी जताई है। उन्होंने एक ट्वीट कर कहा, ”गुरुजी ने बोल दिया! बस हम तो धन्य हो गए।” इम्ना ने इसके साथ ही पीएम के उस बयान की क्लीप भी साझा की, जिसमें पीएम उनकी तारीफ कर रहे थे। इस वीडियो में पीएम ने कहा कि इम्ना की बातों का तो पूरा देश मजा ले रहा है।

अलॉन्ग का नाम लेते ही बजी तालियां

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने भाजपा नेता की तारीफ करते हुए कहा कि उनके विचारों का तो मैं भी कायल हूं और उनकी वीडियो देखता हूं। पीएम ने रैली में जैसे ही अलॉन्ग का नाम लिया चारों ओर से तालियां बजने लगीं।

कांग्रेस पर पीएम का हमला

पीएम मोदी ने रैली के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने पूर्वोत्तर को केवल एटीएम की तरह इस्तेमाल किया है और घोटाले किए हैं। पीएम ने कहा कि भाजपा ने पूर्वोत्तर के आठों राज्यों को अष्टलक्ष्मी माना है और उसके विकास के लिए काम किया है।

Back to top button