प्यार सच में अँधा ही होता है…

दुनियाभर में कई तरह के कपल्स हैं जिन्होंने जातिवाद को भूलकर आपस में प्यार किया और शादी की. जी हाँ, दुनिया में ऐसे कई कपल्स हैं जिन्होंने जातिवाद को ध्यान में ना रखते हुए शादी कर ली और सुर्ख़ियों में आ गए. ऐसे में आज हम जिस कपल की बात कर रहे हैं उन्होंने भी जातिवाद को भूलकर शादी की और उसके बाद दोनों सुर्ख़ियों में रहे. इन दिनों एक कपल भी अपनी तस्वीरों की वजह से खूब सुर्ख़ियों में हैं.

जी दरअसल में इस तस्वीर में नजर आ रहे शानदार कपल की इन दिनों काफी चर्चाएं हो रही हैं. जी दरअसल में आप तस्वीर में देख सकते हैं कि यह कपल ऐसे है जिन्होंने जातिवाद को ना देखते हुए आपस में शादी की और खुशहाल जीवन बिता रहे हैं. यह कपल कहाँ से आए हैं और कहाँ के रहने वाले है इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हुआ हैं.

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर की काफी चर्चाएं हो रहीं हैं. लोग इस तस्वीर को काफी तेजी से वायरल कर रहे हैं और पसन्द भी कर रहें हैं. इस तस्वीर को देखकर लोग कह रहे हैं कि प्यार अंधा होता है ये इस तस्वीर से साबित होता है. वाकई में लोग इस तस्वीर को तेजी से पसंद करते जा रहे हैं और इसी वजह से ये कपल इन दिनों सुर्ख़ियों में शामिल हो चुका हैं.

Back to top button