प्यार पर महंगाई का असर नहीं : एकता कपूर

मुंबई। पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर एकता कपूर ने बुधवार को एक ऐसा बयान दिया जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल एकता ने पेट्रोल-डीजल पर बढ़ती कीमतों को लॉन्ग ड्राइव और कपल्स से जोड़ दिया है, इसकी वजह से उनकी ट्विटर पर खूब खिंचाई हो रही है।

पुरुष महिलाओं को लॉन्ग ड्राइव पर ले जाएंगे

आगामी फिल्म वीरे दी वेडिंग के म्यूजिक लॉन्च पर फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर मीडिया से रूबरू हुईं। इस दौरान ईंधन की बढ़ती कीमतों से जुड़े एक सवाल पर एकता ने कहा, पेट्रोल की कीमतें चाहे कितनी भी बढ़ जाएं पुरुष महिलाओं को लॉन्ग ड्राइव पर ले जाएंगे। आज के समय में महिलाएं पुरुषों को लॉन्ग ड्राइव पर ले जाएंगी। यह वह फिल्म नहीं है जिसे आप ऐसी परिस्थिति में देखना बंद कर देंगे। वक्त है कि आप ड्राइविंग पर कम और थिएटर पर ज्यादा पैसे खर्च करें।

ट्रोलर्स ने की खिंचाई

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, कहना क्या चाहती हो मैडम। वहीं एक अन्य यजूर ने लिखा, मेरी मूवी देख लो बस। वहीं सागर गुप्ता नाम के एक यूजर ने लिखा, उसका लॉजिक भी उसके सीरियल की तरह ही है, बेसमेंट लेवल। वहीं एक यूजर लिखता है, स्टेज पर आने से पहले पेट्रोल पीकर आई हैं क्या? वहीं डीएम नाम का एक यूजर लिखता है, मैं काफी देर से सोच रहा हूं कि मैडम आखिर कहना क्या चाहती हैं।

सौरव गांगुली पर बनेगी फिल्म

वहीं एकता कपूर इन दिनों पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली पर बायोपिक बनाने को लेकर चर्चा में हैं। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार एकता कपूर की यह फिल्म सौरव गांगुली की किताब ए सेंचुरी इज नॉट इनफ पर आधारित होगी। बायोपिक को लेकर खुद सौरभ गांगुली ने भी खुलासा कर दिया है कि उन पर फिल्म बनने वाली है।

Back to top button