पोर्न देखने सबसे आगे में है पाकिस्तानी लडकियां

एक ओर जहाँ भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में लड़कियों को पढने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता हैं तो वही दूसरी ओर वहां के शहरों में रहने वाली लड़कियों के बारे में ऐसी बात सामने आ रही है जिसे सुनकर पूरा पड़ोसी मुल्क शर्म से पानी-पानी हो जाएगा। पोर्न की दुनिया की सबसे चर्चित वेबसाइट पोर्न हब ने खुलासा किया है की कट्टरपंथी देश की महिलाए खूब अश्लील फिल्मे देखती हैं। एक हिंदी वेब-पोर्टल में ये खबर छपी है।

बिग ब्रेकिंग: प्रधानमंत्री ने नोटबंदी का फैसला लिया वापस, पहले की तरह चलेंगे नोट

पोर्नहब की रिपोर्ट के अनुसार अश्लील साईट देखने वाली 60 मिलियन औरतों में से 24 फीसदी महिलाये पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से ताल्लुक रखती है। पाकिस्तान में महिलाए खूब पोर्न फिल्मे एन्जॉय करती है। बता दें की ज़्यादातर इस्लामिक देशों में पोर्न वेबसाइट बैन है। पाकिस्तान की महिलाओं का पोर्न फिल्म देखने के पीछे मनोवैज्ञानिक कारण भी हो सकता है।

इसी वेबसाइट के साल 2015 के आकड़ों के अनुसार पोर्न देखने में भारतीय लोगों ने बाजी मारी थी। इससे ज्यादा पोर्न भारतीय लोगों ने पहले कभी नहीं देखे थे। साल 2015 में कनाडा को पीछे छोड़ते हुए अमेरिका और इंग्लैंड के बाद भारत दुनिया का तीसरा सबसे ज्यादा पोर्न देखने वाला देश बन गया था। भारतीय लोगों द्वारा इस वेबसाइट पर सबसे ज्यादा किए जाने वाले सर्च हैं- इंडियन, भाभी, आंटी और टीन। वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री सन्नी लियोनी भारत में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली पोर्न स्टार है।

Back to top button