पोर्न इंडस्ट्री से जुड़ा आलिया का नाम, मचा ये बवाल…

जी हाँ!! मशहूर एक्ट्रेस पूजा बेदी की लड़की आलिया का नाम पोर्न इंडस्ट्री से जुड़ गया है| आलिया को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. आलिया सोशल मीडिया पर इतनी एक्टिव हैं कि हर दिन किसी ना किसी नए अवतार में अपनी तस्वीर पोस्ट करती ही रहती हैं.एक वक्त था जब इंडस्ट्री में नए चेहरे एंटर भी हो जाते थे और पता भी नहीं चलता था और एक आज का वक्त है जब सोशल मीडिया पर पहले ही हंगामा हो जाता है. अभी तो एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया की बॉलीवुड में एंट्री भी नहीं हुई थी कि उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. आलिया सोशल मीडिया पर इतनी एक्टिव हैं कि हर दिन किसी ना किसी नए अवतार में अपनी तस्वीर पोस्ट करती ही रहती हैं.

पोर्न इंडस्ट्री से जुड़ा आलिया का नाम, मचा ये बवाल…

अब जाहिर है जब खूबसूरती और बोल्डनेस का कॉम्बिनेशन हो तो फॉलोवर्स भी कम नहीं होंगे. जहां उनकी तारीफ करने वाले इतने ज्यादा हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो भद्दी भाषा का इस्तेमाल कर उन्हें शर्मसार कर देते हैं. अब शायद वो लोग ये भूल गए हैं कि जमाना बदल गया है आलिया आज की लड़की हैं और किसी की भी बदसलूकी को बर्दाश नहीं करेंगी.

पोर्न इंडस्ट्री से जुड़ा आलिया का नाम, मचा ये बवाल…
हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा कि, अगर में ये कहूं कि मुझे लोगों के भद्दे कमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता तो ये झूठ होगा. ऐसे भद्दे कमेंट्स हर्ट करते हैं. आगे आलिया ने कहा कि, ‘ एक कमेंट में लिखा था कि ये बॉलीवुड रेडी नहीं बल्कि पोर्न इंडस्ट्री के लिए रेडी है. तो मेरे जहन में यही बात आई कि क्या ये लोग बॉलीवुड फिल्में नहीं देखते जिनमें एक्ट्रेस बिकिनी पहने नजर आती हैं. सभी खूबसूरत और कामयाब एक्ट्रेस फिल्मों में बिकिनी पहने नजर आती हैं ? तो क्या वो सब भी पोर्न रेडी हैं ? मुझे इस तरह के कमेंट्स बहुत कंफ्यूज करते हैं.’
पोर्न इंडस्ट्री से जुड़ा आलिया का नाम, मचा ये बवाल…

आलिया ने तो यहां तक कहा कि इन फॉलोवर्स के डबल स्टैंडर्ड होते हैं. उन्होंने कहा कि एक फीमेल फॉलोवर ने उनकी बिकिनी फोटो पर कमेंट किया और तभी आलिया ने जब उस लड़की के प्रोफाइल को चेक किया तो उन्होंने देखा कि इस लड़की ने खुद के अकाउंट पर अपनी बिकिनी पिक पोस्ट की हुई थी.

 
Back to top button