पैनोसोनिक ने अपना नया स्मार्टफोन Panasonic P85 NXT लॉन्च किया, जाने क्या है इसकी कीमत

दोस्तों, इस त्यौहार के सीजन में अगर आप भी किसी ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में हैं जिसकी डिजाइन प्रीमियम हो और कम कीमत हो, तो यह खबर आपके लिए काफ़ी काम की हो सकती है. जबकि इतना हे नहीं कम कीमत के साथ ही उसमें शानदार रियर और फ्रंट कैमरा हो और ठीक-ठाक रैम के साथ मेमोरी भी मिले तो आपके लिए एक फोन बाजार में आ गया है. जो आपको इन सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ काफी प्रभावित करेगा. कीमत की बात की जाए तो इस फोन को आप महज 4,999 रुपये में अपना बना सकते हैं. तो आइए जानते हैं इसके बारे में…

आपको सबसे पहले बता दें कि आपकी इस जरूरत को ध्यान में रखते हुए पैनोसोनिक ने अपना नया स्मार्टफोन Panasonic P85 NXT लॉन्च किया है. खास बात यह है कि इसे बिक्री के लिए भी उपलब्ध करा दिया है. आप इसे ऑनलाइन एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे. 

Panasonic P85 NXT फोन की स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इसमें 5 इंच की एचडी डिस्प्ले है और इसके अलावा फोन में 2GB रैम के साथ 16 जीबी की स्टोरेज मिलेगी. आप इन्हे मेमोरी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं. इस फोन में आपको कैमरा फीचर्स में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है. फोन में पावर के लिए आपको  4000mAh की बैटरी दी जा ही है. जबकि कंपनी ने कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल 4जी वीओएलटीई सपोर्ट, वाई-फाई, 3.5 एमएम का हेडफोन जैक और ब्लूटूथ 4.1 को शामिल किया है. 

Back to top button