पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सरकार के इस फैसले पर उठाए सवाल…

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सरकार के इस फैसले पर सवाल उठाए हैं। रावत ने गैरसैंण बजट  को सत्र महज चार दिन के भीतर खत्म किए जाने पर सवाल उठाए हैं। रावत ने सोशल मीडिया पर जारी अपनी पोस्ट में लिखा है कि उत्तराखंड सरकार को भराड़ीसैंण में फिर ठंड लग गई, इसलिए चार दिन में ही बोरिया-बिस्तर बांधकर देहरादून लौट आए हैं।

पूर्व सीएम के मुताबिक, अब लगता है कि तत्कालीन मुख्यमंत्री ने शायद अपनी पार्टी से ग्रीष्मकालीन राजधानी का दर्जा देने पर विचार-विमर्श तक नहीं किया था क्योंकि अब कोई भराड़ीसैंण जाए तो ग्रीष्मकालीन राजधानी में लिपिक और चपरासी तक के दर्शन नहीं होंगे।

कांग्रेस आज प्रदेशभर में प्रदर्शन करेगी
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर की गई टिप्पणी की निंदा की। उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष की टिप्पणी के विरोध में शनिवार को कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदेशभर में प्रदर्शन करेंगे। माहरा ने कहा कि भाजपा नेता, एक ऐसे नेता को एंटी नेशनल कह रहे हैं जिनके परिवार ने कई शहादतें दी हैं। माहरा ने कहा, भाजपा राहुल गांधी की भारत यात्रा से घबरा गई है, इसलिए उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष इस प्रकार के बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से पहले भाजपा के कई नेताओं ने विदेश में जाकर इस तरह के बयान दिए इसलिए भाजपा नेताओं को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

Back to top button