पूर्वोत्तर हो या यूपी हर तरफ पीएम मोदी का जादू चल रहा है- अमित शाह.. 

कर्नाटक के बीदर में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि पूर्वोत्तर हो या यूपी हर तरफ पीएम मोदी का जादू चल रहा है।

 केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री ने शुक्रवार को कर्नाटक के बीदर में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर तंज कसा। शाह ने कहा कि इंदिरा गांधी ने निजलिंगप्पा को अपमानित किया। राजीव गांधी ने कद्दावर नेता वीरेंद्र पाटिल को एयरपोर्ट पर अपमानित किया। पार्टी के नेताओं का अपमान करने वाली कांग्रेस कर्नाटक का सम्मान कैसे करेगी?

दूरबीन लेकर भी दिखाई नहीं पड़ रही कांग्रेस

अमित शाह ने कहा कि कल ही  से हजारों किमी. दूर उत्तर पूर्व में (त्रिपुरा, नगालैंड और मेघालय) कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है। वह ऐसे हारे हैं कि दूरबीन लेकर भी दिखाई नहीं पड़ रहे हैं। कांग्रेस को नगालैंड में 0 सीट, मेघालय में 3 सीट और त्रिपुरा में सिर्फ 4 सीट मिली है।

सिर चढ़कर बोलता है पीएम मोदी का जादू

शाह ने कहा कि कहा जाता था कि पूर्वोत्तर में भाजपा का प्रवेश नहीं हो सकता, वहां दूसरी बार NDA और भाजपा की सरकार बन रही है। मोदी जी का जादू पूर्वोत्तर से लेकर गुजरात, उत्तर प्रदेश से लेकर कर्नाटक तक सिर चढ़कर बोलता है।

130 करोड़ लोग मोदी की लंबी आयु के लिए प्रार्थना कर रहे

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी का स्तर दिन-प्रतिदिन गिरता जा रहा है। ये नारे लगा रहे हैं ‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी’, आम आदमी पार्टी वाले कह रहे हैं ‘मोदी तुम मर जाओ’। ऐसा कहने से ईश्वर आपकी नहीं सुनेगा, क्योंकि देश की 130 करोड़ जनता मोदी जी की लंबी आयु के लिए प्रार्थना कर रही है।

जेडीएस और कांग्रेस परिवारवादी पार्टियां

शाह ने जनता दल (सेक्युलर) और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ”दोनों परिवारवादी पार्टियां हैं। ये कभी कर्नाटक का कल्याण नहीं कर सकती हैं। सिद्धारमैया ने दिल्ली में रहने वाले एक ‘परिवार’ के लिए एटीएम बनने के अलावा कुछ नहीं किया। उन्होंने भ्रष्टाचार के अलावा और कुछ नहीं दिया। मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि ऐसे लोगों को कभी कोई मौका न दें और कभी भी अपने आप को जोखिम में न डालें।”

Back to top button