पूनम पांडेय के सेक्सी और बोल्ड वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

मुंबई। पूनम पांडेय के सेक्सी और बोल्ड वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ हैै। इस वीडियो में पूनम पांडे का बेहद बोल्ड अवतार सामने आया हैै । एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ही नहीं यूट्यूब पर भी छाया हुआ हैै।

View this post on Instagram

PRIVATE ROOM. COMING SOON.
A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on Jan 8, 2019 at 7:48am PST

बता दें पूनम पांडेय सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने बोल्ड और हॉट सींस वाले फोटो और वीडियो शेयर करती हैं। इन हॉट वीडियो और बोल्ड फोटो को लेकर वह कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं।

View this post on Instagram

COMING SOON. HAPPY2019.
A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on Dec 31, 2018 at 12:31pm PST

पूनम पांडेय ने प्राइवेट वीडियो के नाम से सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया। जिसमें वह बाथरूम में न्यूड नजर आ रही हैं। वीडियो में पूनम पांडेय का केवल चेहरा दिख रहा हैै। फैंस को जानकारी देते हुए पूनम पांडेय ने बताया कि वह जल्द ही अपनी प्राइवेट वीडियो शेयर करेंगी। एक्ट्रेस के इस पोस्ट से जरूर फैंस की बैचेनी बढ़ी होगी। बता दें इससे पहले पूनम पांडेय एक बाथरूम वीडियो शेयर कर चुकी हैं।

View this post on Instagram

MIDNIGHT EROTICA III This is the first time I’ve done it! Watch full length Video only on #ThePoonamPandeyAPP ENJOY
A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on Nov 29, 2018 at 10:50am PST

2019 का पहला वीडियो शेयर करते हुए पूनम पांडेय ने सभी बोल्डनेस की हदें पार कर दी थी। पूनम पांडेय हाल में ही शेयर की हुई वीडियो में बाथटब में नजर आ रही थीं। गौरतलब है कि पूनम पांडेय हाल में ही शक्ति कपूर के साथ जर्नी ऑफ कर्मा फिल्म में नजर आईं। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने खूब बोल्ड और हॉट सींस दिए जिसे लेकर वह खूब सुर्खियों में रहीं। हालांकि यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट साबित नहीं हो सकी थीं।

Back to top button